India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'शिंदे के बेटे के लिए सब कुछ किया, अपना विभाग दे दिया फिर भी लगा रहे आरोप', भावुक हुए महाराष्ट्र के सीएम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 जून। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पार्टी के बागी नेता एकनाथ शिंदे की ओर से लग रहे आरोपों पर शुक्रवार को भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे के बेटे शिवसेना के सांसद हैं, मैंने उनके लिए सब कुछ किया। मेरे पास जो विभाग था वह शिंदे को दिया गया था। लेकिन वो मुझ पर कई आरोप लगा रहे हैं।

Uddhav Thackeray

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से एक और भावनात्मक अपील की। सीएम ने राजनीतिक संकट के बीच पार्टी के जिला प्रमुखों और तालुका प्रमुखों को संबोधित किया। उन्होंने पार्टी में शिंदे के विद्रोह से लड़ने की बात कही। उद्धव ठाकरे के कहा कि उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास वर्षा बंगला छोड़ दिया है, लेकिन उन्होंने लड़ने की इच्छा नहीं छोड़ी है। उन्हें एकनाथ शिंदे के विद्रोही खेमे में शामिल होने वालों के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। मैं उन लोगों के बारे में बुरा क्यों महसूस करूं जो चले गए?

सीएम उद्धव ठाकरे शिवसेना में बगावत को लेकर भावुक दिखे। उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे के बेटे शिवसेना के सांसद हैं, मैंने उनके लिए सब कुछ किया। मेरे पास जो विभाग था वह शिंदे को दिया गया था। लेकिन वो मुझ पर कई आरोप लगा रहे हैं। एक अलग बयान में सीएम ने कहा कि अगर उनकी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें अक्षम मानते हैं तो उन्हें अपने मुख्यमंत्री पद पर बने रहने की कोई इच्छा नहीं है। वह अपने परिवार के साथ अपने परिवार के निवास मातोश्री में रहने वाले आधिकारिक निवास वर्षा से भी स्थानांतरित हो गए।

लड़की के अंगूठे ने उसे बनाया मालामाल, इस खासियत की वजह से हर महीने कमा रही 10 लाखलड़की के अंगूठे ने उसे बनाया मालामाल, इस खासियत की वजह से हर महीने कमा रही 10 लाख

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष ने विधायक अजय चौधरी को राज्य विधानसभा में शिवसेना विधायक दल के नेता के रूप में नियुक्त करने के शिवसेना के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। इस संबंध में डिप्टी स्पीकर कार्यालय की ओर से शिवसेना कार्यालय सचिव को पत्र भेजा दिया गया है। वहीं अब बागी शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल को हटाने की मांग कर डाली।

Comments
English summary
Everything done for Eknath Shinde's son But he makes allegations against me says CM Uddhav Thackeray
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X