• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED ने महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब को फिर भेजा समन, 28 सितंबर को किया तलब

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 सितंबर: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंत्री अनिल परब को एक बार फिर नोटिस जारी किया है, जिसमें उनको मंगलवार को तलब किया गया है। इससे पहले अनिल परब को 31 अगस्त को तलब किया गया था, लेकिन वह पेश नहीं हुए थे।

Maharashtra minister Anil Parab

प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस में शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब को 28 सितंबर को तलब किया है। इससे पहले 29 अगस्त को ईडी ने परब को समन भेजा था, जिसके बाद उन्होंने 31 अगस्त को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए 14 दिन का समय मांगा था।

ईडी ने इसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सितंबर में परब के करीबी क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) अधिकारी बजरंग खरमाते को भी तलब किया है। आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े केस में बर्खास्त असिस्टेंट पुलिस सब इस्पेक्टर सचिन वाजे के बयान दर्ज होने के बाद अनिल परब भी ईडी के निशाने पर आ गए थे। वाजे ने अपने बयान में कथित तौर पर ईडी अधिकारियों को जानकारी दी थी कि अनिल परब और अनिल देशमुख दोनों ने 10 पुलिस उपायुक्त के ट्रांसफर रोकने के लिए 20 करोड़ रुपए हासिल किए थे।

मनी लॉन्ड्रिंग जांच में ईडी ने सामाजिक कार्यकर्ता हर्ष मंदर के 3 ठिकानों पर मारा छापामनी लॉन्ड्रिंग जांच में ईडी ने सामाजिक कार्यकर्ता हर्ष मंदर के 3 ठिकानों पर मारा छापा

दूसरी तरफ ये समन मंत्री के एक वीडियो वायरल होने के बाद आया है, जिसमें परब पुलिस अधिकारियों को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को बिना देर किए गिरफ्तार करने का आदेश देते हुए देखा गया था। इधर, वहीं महाराष्ट्र से बीजेपी विधायक आशीष शेलार ने भी परब पर राणे की गिरफ्तारी का आरोप लगाया था और गिरफ्तारी की सीबीआई जांच और कार्रवाई की पूरी प्रक्रिया की मांग की थी।

English summary
ED summons Maharashtra Minister Anil Parab for Tuesday in connection with money laundering case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X