• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीजेपी नेता के विवादित बयान पर बोले फडणवीस- 'हम तोड़-फोड़ की राजनीति में विश्वास नहीं करते'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 1 अगस्त: महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच हमेशा जुबानी जंग जारी रहती है। हाल ही में बीजेपी एमएलसी प्रसाद लाड ने शिवसेना को लेकर एक विवादास्पद टिप्पणी की थी। जिस पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को गुस्सा आया और उन्होंने थप्पड़ मारने की धमकी दे दी। इसके बाद मामले में राजनीति और गर्मा गई। अब राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने बीजेपी नेता के बयान पर सफाई देते हुए शिवसेना पर पलटवार किया है।

Maharashtra

फडणवीस ने कहा कि हम तोड़-फोड़ की राजनीति में विश्वास नहीं करते। ये बीजेपी की संस्कृति का हिस्सा नहीं है। इसके साथ ही पार्टी का नियम है कि हम पहले किसी पर हमला नहीं करते हैं, लेकिन कोई हम पर हमला करेगा तो हम उस पर कड़ा पलटवार करेंगे। साथ ही उसका प्रभावी ढंग से मुकाबला भी किया जाएगा। उन्होंने साफ किया कि बीजेपी में विनाशकारी विचारधार की कोई जगह नहीं है। वैसे भी लाड सफाई दे चुके हैं, ऐसे में ये कोई मुद्दा नहीं है।

एमएलसी ने कही थी ये बात
दरअसल शनिवार को बीजेपी एमएलसी शिवसेना के गढ़ माहिम गए थे। उस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जब भी यहां आता हूं तो भारी पुलिस बल तैनात किया जाता है। शिवसेना को डर है कि हम उनके सेना भवन को ध्वस्त कर देंगे। खैर, अगर समय आए तो हम भी ऐसा कर सकते हैं। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मेरे मन में दिवंगत बाल ठाकरे के लिए बहुत ही सम्मान है। मैं शिवसेना भवन को पवित्र स्थान की तरह देखता हूं। बयान में तोड़ने का मतलब था कि बीजेपी आने वाले चुनावों में अपनी ताकत दिखाएगी।

शिवसेना ने कहा-केंद्र की सहमति के बिना नहीं हो सकता पेगासस हमला, JPC करे जांचशिवसेना ने कहा-केंद्र की सहमति के बिना नहीं हो सकता पेगासस हमला, JPC करे जांच

सीएम ने कही थी ये बात
वहीं बीजेपी नेता के बयान पर सीएम उद्धव ने कहा कि अब ऐसी टीका-टिप्पणियों की आदत पड़ चुकी है। एक डायलॉग है ना थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है। उसी तरह हम थप्पड़ लेते-देते आए हैं। हमें थप्पड़ मारने की धमकी मत देना, वरना हम ऐसा मारेंगे की कभी उठ नहीं पाओगे।

English summary
Devendra Fadnavis MLC Prasad Lad Shiv Sena Bhavan remark
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X