• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फडणवीस का ठाकरे पर पलटवार, पूछा-आप ड्रग्स बेचने और लेने वालों की तरफ हैं?

|
Google Oneindia News

मुंबई, अक्टूबर 16: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के बीच इन दिनों आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। शनिवार को भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे से पूछा है कि क्या वो ड्रग्स बेचने वालों या ड्रग्स लेने वालों की तरफ हैं? या फिर वो उनकी तरफ हैं जो इस शैतान को खत्म कर देना चाहते हैं। दरअसल कल दशहरा के मौके पर अपने संबोधन के दौरान उद्धव ठाकरे ने एनसीबी द्वारा की गई कुछ गिरफ्तारियों पर सवाल खड़े करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

Devendra Fadnavis asked to Uddhav Thackeray Are you on the side of drug sellers, consumers

फडणवीस ने कहा, आज, ड्रग्स कैंसर है जिसने हमारे युवाओं को पीड़ित किया है। मैं आपसे (ठाकरे) पूछना चाहता हूं कि क्या आप ड्रग खरीदने वाले, ड्रग विक्रेताओं या उन लोगों की तरफ हैं जो इस शैतान को नष्ट करना चाहते हैं। फडणवीस ने कहा है कि उद्धव ठाकरे जिस सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं वह अब तक के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार है। उन्होंने ठाकरे के एजेंसियों के दुरुपयोग वाले बयान पर कहा कि अगर हम एजेंसियों का दुरुपयोग करते तो महाराष्ट्र सरकार की आधी कैबिनेट जेल में होती।

फडणवीस ने आगे कहा कि, लेकिन हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं। हमारे प्रधानमंत्री नैतिक राजनीति में विश्वास करते हैं। उनके माध्यम से एजेंसियों का दुरुपयोग कभी नहीं हुआ। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दशहरा उत्सव के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला था। उद्धव ठाकरे ने ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्य़न खान की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को पहली बार एनसीबी की जांच पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

सिंघु बॉर्डर पर शख्स की बर्बर हत्या में एक और 'निहंग' गिरफ्तारसिंघु बॉर्डर पर शख्स की बर्बर हत्या में एक और 'निहंग' गिरफ्तार

सीएम ने कहा था कि उनकी दिलचस्पी है कि वो सेलेब्रिटी को पकड़ें उनकी तस्वीरें खींचे और शोहरत हासिल करें। भाजपा सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। उद्धव ठाकरे ने यह भी कहा था कि जांच एजेंसी ने चिमटी भर ड्रग्स पकड़ा और इतना शोर मचाया। महाराष्ट्र पुलिस ने 150 करोड़ रुपए का ड्रग्स जब्त किया है। वो लोग यह दिखाना चाहते हैं कि महाराष्ट्र ड्रग्स का अड्डा बन गया है। उद्धव ठाकरे ने गुजरात में भारी मात्रा में पकड़े गए ड्रग्स पर भी बीजेपी सरकार को घेरा।

English summary
Devendra Fadnavis asked to Uddhav Thackeray Are you on the side of drug sellers, consumers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X