• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पब्लिक के बीच राज ठाकरे ने नहीं लगाया मास्क, वकील ने केस दर्ज करने को कहा

|
Google Oneindia News

मुंबई: औरंगाबाद में एक वकील ने रविवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग करते हुए पुलिस को एक एप्लीकेशन सौंपा, जिसमें कोरोनो वायरस की गाइडलाइन के खिलाफ मास्क नहीं लगाने का उल्लंघन किया गया था। एडवोकेट रत्नाकर चौरे ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्होंने एक समाचार कार्यक्रम देखा, जिसमें ठाकरे को बिना मास्क पहने मुंबई से नासिक जाते हुए दिखाया गया था, जबकि सरकार की ओर से जारी कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मास्क लगाना अनिवार्य है।

raj thackeray

एडवोकेट रत्नाकर चौरे ने क्रांति चौक पुलिस स्टेशन में दाखिल किए अपने आवेदन में राज ठाकरे पर महामारी रोग अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। क्रांति चौक पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने चौरे के आवेदन की पुष्टि की, लेकिन उन्होंने कहा कि इस पर आगे की कार्रवाई उच्च अधिकारियों के निर्देश पर की जाएगी। दरअसल, राज ठाकरे दो दिनों के नासिक दौरे रहे। इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया था। इस दौरान एक रिपोर्टर के मास्क के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा था कि वे मास्क नहीं लगाते।

 महाराष्ट्र: फिर से रफ्तार पकड़ रहा है कोरोना, औरंगाबाद में लगा वीकेंड लॉकडाउन महाराष्ट्र: फिर से रफ्तार पकड़ रहा है कोरोना, औरंगाबाद में लगा वीकेंड लॉकडाउन

देश के 10 राज्यों में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों में महाराष्ट्र का नाम भी शामिल है। महाराष्ट्र सरकार लगातार लोगों से कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालना करने की अपील कर रही है। इन सब के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए दिखाई दिए। औरंगाबाद में भी लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे है। इसके मद्देनजर यहां वीकेंड पर लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया गया है।

English summary
Demand to register case against MNS chief Raj Thackeray for corona guideline defection in Aurangabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X