• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा की मुश्किलें बढ़ीं, ड्रग्स केस में अग्रिम जमानत याचिका खारिज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 5 अगस्त: पिछले साल जून में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित प्लैट में मृत पाए गए थे। शुरुआत में मुंबई पुलिस ने जांच की, लेकिन बाद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मामला सीबीआई को ट्रांसफर हो गया। इस मामले की जांच में बॉलीवुड ड्रग्स कांड का भी खुलासा हुआ। जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश का भी नाम सामने आया था। उनके ऊपर लगातार गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। अब उन्हें मुंबई सेशन कोर्ट से भी झटका लगा है।

    Ranveer Singh और Deepika Padukone अस्पताल के बाहर आईं नजर, लोगों ने दी बधाई | वनइंडिया हिंदी
    Sushant Singh

    जानकारी के मुताबिक ड्रग्स केस की जांच जब एनसीबी कर रही थी, तो उसमें करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया। उनसे पुलिस पूछताछ कर चुकी है। करिश्मा के वकील को आशंका थी कि कभी भी एनसीबी उनको ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर सकती है। जिसके लिए उनकी ओर से मुंबई सेशन कोर्ट में एक अग्रिम जमानत याचिका दायर की गई। कोर्ट ने इस जमानत याचिका को खारिज कर दिया है, लेकिन करिश्मा को 28 अगस्त तक पुलिस और एनसीबी की कार्रवाई से राहत दी है, ताकि वो हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सकें।

    राज कुंद्रा पर बोले मुकेश खन्ना- जैसे सुशांत के जरिए ड्रग एंगल बाहर आया, वैसे ही इस केस के जरिए...राज कुंद्रा पर बोले मुकेश खन्ना- जैसे सुशांत के जरिए ड्रग एंगल बाहर आया, वैसे ही इस केस के जरिए...

    घर से ड्रग्स बरामद
    एनसीबी के मुताबिक सुशांत केस में सबसे पहले ड्रग्स का मामला सामने आया। इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ्तार किया गया। फिर कई पैडलर्स पर भी कार्रवाई हुई। एनसीबी ने जब पैडलर्स पर सख्ती बरती तो करिश्मा प्रकाश का भी नाम सामने आया था। ऐसे में एनसीबी की टीम उनके घर जांच करने पहुंची, जहां से ड्रग्स बरामद हुई थी।

    English summary
    Deepika Padukone Karishma Prakash in a drug matter Mumbai Sessions court
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X