• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नागपुर के बाद उद्धव ठाकरे की चेतावनी, कहा- और शहरों में भी लग सकता है लॉकडाउन

|

मुंबई: देश में एक तरफ कोरोना वैक्सीनेशन का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। राजनेताओं से लेकर आम लोग सब वैक्सीन की डोज ले रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू होता नजर आ रहा है। आज उद्धव सरकार ने नागपुर में 7 दिनों तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। वहीं अब उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार आने वाले वक्त में राज्य के और जगहों पर भी लॉकडाउन लगाने का फैसला कर सकती है। सीएम ठाकरे ने बताया कि कोरोनो के मामले लगभग एक महीने से बढ़ रहे हैं।

Maharashtra CM Uddhav Thackeray

आज कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लेने के दौरान सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि आने वाले दिनों में नियमों की सख्ती की पालन नहीं करने वाले कुछ जगहों पर लॉकडाउन लगाने का फैसला करना पड़ सकता है। हालांकि सीएम ने ये भी कहा कि अभी स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं है। सीएम ने लोगों से सुरक्षित दूरी बनाए रखने, मास्क पहनने और अनावश्यक यात्रा से बचने के लिए भी कहा। साथ ही कोरोना वैक्सीन से संबंधित अफवाहों पर उद्धव ने कहा कि वैक्सीन के बारे में डरने या भ्रम की कोई आवश्यकता नहीं है।

    Coronavirus in Maharashtra: Nagpur में 15 से 21 मार्च तक Lockdown का ऐलान | वनइंडिया हिंदी

    Uddhav Thackeray vaccine

    ठाकरे ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

    सीएम ठाकरे ने आज टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण के तहत कोरोना वैक्सीन लगवाई। इस दौरान उनको कोवाक्सिन का टीका लगाया गया। इसके साथ ही उनकी पत्नी रश्मि और उनकी मां को भी आज वैक्सीन का पहला शॉट लगाया गया। जब सीएम ठाकरे को वैक्सीन लगाई गई तब वरिष्ठ चिकित्सक और चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान के निदेशक भी मौजूद रहे।

    कोरोना: नागपुर में लगा फिर से पूर्ण रूप से लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या नहींकोरोना: नागपुर में लगा फिर से पूर्ण रूप से लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या नहीं

    नागपुर में 7 दिन का लॉकडाउन

    नागपुर पुलिस आयुक्तालय के तहत आने वाले सभी क्षेत्रों में लॉकडाउन का फैसला किया गया है। हालांकि, आवश्यक सेवाएं जैसे कि सब्जी और फल की दुकानें और दूध बूथ खुले रहेंगे। नागपुर जिला प्रभारी मंत्री नितिन राउत ने इस दौरान बताया कि नागपुर शहर पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में 15 मार्च से 21 मार्च तक पूर्ण रूप से लॉकडाउन का फैसला किया गया है। यह फैसला महाराष्ट्र के जलगाव जिले में तीन दिनों के लिए 'जनता कर्फ्यू' लगाए जाने के दो दिन बाद लिया गया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    CM Uddhav Thackeray warns lockdown in more areas After Nagpur
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X