India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

महाराष्ट्र संकट: उद्धव ठाकरे बोले-बीजेपी ने पीठ में छुरा घोंपा है, नहीं करूंगा गठबंधन

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जून: महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट हर दिन नया मोड़ ले रहा है। इसी बीच शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज एक वीडियो बयान जारी कर कहा कि भाजपा ने शिवसेना की पीठ में छुरा घोंपा और वह उनके साथ गठबंधन नहीं हो सकता है। उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा शिवसेना में टकराव पैदा करना है।

cm Uddhav Thackeray says BJP backstabbed us, cant ally with them

उद्धव ठाकरे ने कहा कि "वर्षा (सीएम आवास) को छोड़ते समय मुझे बुरा नहीं लगा। मुझे पता है कि यह मेरा नहीं है। और जिन्होंने मुझे छोड़ दिया है, उनके लिए भी मुझे बुरा नहीं लग रहा है। मेरे साथ मेरे हैं। मैंने मुख्यमंत्री का आधिकारिक आवास 'वर्षा' खाली कर दिया है, लेकिन अपना दृढ़ संकल्प नहीं छोड़ा। हम भाजपा के साथ गठबंधन नहीं कर सकते, क्योंकि उन्होंने हमारी पीठ में छुरा घोंपा है।

उद्धव ठाकरे ने कहा "मैंने एकनाथ शिंदे के लिए सब कुछ किया। मैंने उन्हें वह विभाग दिया जो मेरे पास था। उनका अपना बेटा आज सांसद है लेकिन मेरे बेटे के बारे में टिप्पणियां की जा रही हैं। मेरे खिलाफ बहुत सारे आरोप लगाए गए हैं। ठाकरे ने कहा कि, पहले भी पार्टी में विद्रोह होने के बावजूद शिवसेना दो बार सत्ता में आई। ठाकरे ने कहा कि पिछले ढाई साल में उन्होंने अपनी खराब सेहत के साथ-साथ कोविड-19 महामारी से लड़ाई लड़ी, लेकिन विरोधियों ने इस स्थिति का फायदा उठाया।

टूटी झोपड़ी में रहने के मजबूर हैं ये पूर्व विधायक, सरकार ने नहीं दी पेंशन, एक वक्त की रोटी है मुश्किलटूटी झोपड़ी में रहने के मजबूर हैं ये पूर्व विधायक, सरकार ने नहीं दी पेंशन, एक वक्त की रोटी है मुश्किल

सीएम उद्धव ने कहा कि, मेरे गर्दन से लेकर पांव तक दर्द हो रहा था। शरीर सही से काम नहीं कर पा रहा था, तब कुछ लोगों को लगा यह यह ठीक मौका है, लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है कि मैं पावर गेम में नहीं हूं। हम लड़ाई को मजबूती से लडेंगे। जो लोग हमें छोड़कर चले गए हैं वे पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं...लेकिन मैं इसके लिए बुरा क्यों मानूं जो हमको छोड़कर चले ही गए हैं?

Comments
English summary
cm Uddhav Thackeray says BJP backstabbed us, can't ally with them
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X