• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गेम खेलते-खेलते हाथ में फटा मोबाइल, बेटे ने गंवाई उंगलियां, पिता ने 1500 में मंगाए थे 3 मोबाइल

|

Maharashtra news, नांदेड। पिछले कुछ दिनों से मोबाइल फोन में ब्लास्ट के कई मामले सामने आते रहे हैं। मोबाइल में ब्लास्ट होने पर किसी न किसी की जिंदगी जोखिम में पड़ रही है। ताजा मामला महाराष्ट्र में नांदेड़ के जिगरा गांव का है। यहां आठ साल के बच्चे के हाथ में मोबाइल फट गया, जिससे उसके हाथ की चार उंगलियां खत्म हो गईं। लड़के के पिता श्रीपत जाधव किसान हैं जिन्होंने ऑनलाइन मोबाइल खरीदा था।

पिता ने ऑनलाइन मंगाए 1500 में 3 मोबाइल

पिता ने ऑनलाइन मंगाए 1500 में 3 मोबाइल

जानकारी के मुताबिक बच्चे के पिता ने टीवी पर विज्ञापन देखा और तुरंत मोबाइल ऑर्डर कर दिया। जाधव ने 1500 में तीन मोबाइल खरीदे थे, जिसके साथ एक घड़ी भी मुफ्त मिली थी। जाधव ने बताया कि पिछले डेढ़ महीने से वह मोबाइल फोन को इस्तेमाल कर रहा है। बीते रविवार को जाधव के बड़े बेटे प्रसांत(8) मोबाइल में गेम खेल रहा था तभी हाथ में विस्फोट हुआ जिसमें उसकी चार उंगलियां चली गईं।

गेम खेलते हाथ में फटा मोबाइल

गेम खेलते हाथ में फटा मोबाइल

इलाज के लिए प्रशांत को पास के अस्पताल में लाया गया फिर उसके बाद उसे उदगीर हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी राजस्थान में मोबाइल ब्लास्ट की कई मामले सामने आए हैं। सस्ते और खराब क्वालिटी के मोबाइल फोन खरीदने पर ऐसी भयावह घटनाएं काफी हो रही हैं।

सावधान! घटिया क्वालिटी के मोबाइल नहीं करें इस्तेमाल

सावधान! घटिया क्वालिटी के मोबाइल नहीं करें इस्तेमाल

पिछले कुछ दिनों में राजस्थान के बूंदी जिले के धारदड़ी में सात वर्षीय बालक के हाथ में मोबाइल फट गया, जिससे उसके ​हाथ की अंगुलियां पूरी तरह से खत्म हो गई थीं। घायल मासूम को परिजन बूंदी के ट्रोमा सेंटर में लेकर आए, जहां से उसे गंभीर हालत में कोटा रैफर करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें- धूप का आनंद ले रहा था बुजुर्ग, तभी 'मौत' बनकर आ गया टेम्पो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
boy lost his four fingeres after mobile blast in maharashtra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X