• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवनीत राणा की बढ़ी मुश्किलें, घर पर अवैध निर्माण को लेकर BMC का दूसरा नोटिस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 मई। बीएमसी ने अमरावती के सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को मुंबई के खार इलाके में स्थित उनके घर में अवैध निर्माण के संबंध में एक और नोटिस जारी किया है। इस नोटिस का जवाब देने के लिए बीएमसी ने राणा दंपत्ति को 7 दिन का समय दिया है। निर्धारित समय में अगर बृहनमुंबई महानगर पालिका को नोटिस का जवाब नहीं मिलता तो अवैध निर्माण पर कार्रवाई का फैसला लिया जा सकता है।

    Maharashtra: BMC नोटिस से एक्शन में Navneet Rana और उनके पति, Court बोला नियमित करो | वनइंडिया हिंदी
    Navneet Rana

    हनुमान चालीसा विवाद में मुंबई सेशन कोर्ट ने राणा दंपत्ति कुछ शर्तों के साथ जमानत दी थी। कोर्ट ने मुख्य रूप से यह शर्त रखी थी कि वे मीडिया से इस विषय में बात नहीं करेंगी। लेकिन उन्होंने कहा कि वे अपनी बातों के लिए तटस्थ रहती हैं। उन्होंने मीडिया में इंटरव्यू भी दिए। जिसके बाद अब उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

    सामने आया टावर ऑफ लंदन की दीवार में चुनवाया गया रहस्यमयी हाथ का सच, इंसानों की तुलना में है काफी बड़ासामने आया टावर ऑफ लंदन की दीवार में चुनवाया गया रहस्यमयी हाथ का सच, इंसानों की तुलना में है काफी बड़ा

    राणा दंपत्ति के घर अवैध निर्माण के मामले में इससे पहले 4 मई को मुंबई बीएमसी के अधिकारियों ने नवनीत राणा के घर का मुआयना किया था।नवनीत राणा ने इस कार्रवाई को गलत बताया था। हालांकि इस कार्रवाई से पूर्व राणा दंपत्ति को बीएमसी ने नोटिस भी भेजा था। इसका जवाब राणा दंपत्ति ने गत 13 मई को इस नोटिस का जवाब दिया था। उनके जवाब से बीएमसी संतुष्ट नहीं हुई और एक बार फिर से नोटिस जारी किया गया है। बीएमसी के इस नोटिस जवाब राणा दपति को देने से लिए 7 दिन का समय दिया गया है।

    Comments
    English summary
    BMC issues notice Navneet and Ravi Rana regarding illegal construction
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X