• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र में सियासी 'गदर' के बीच बीजेपी ने की उद्धव और देशमुख के नार्को टेस्ट की मांग

|

मुंबई: उद्योगपति अनिल अंबाली के घर के बाहर मिली विस्फोटक से भरी गाड़ी। फिर उस गाड़ी के मालिक मनसुख हिरने की संदिग्ध मौत का मामला चर्चाओं में ही था कि अचानक मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के लेटर ने महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार को बेचैन करके रख दिया है। प्रदेश सरकार लगातार बीजेपी के निशाने पर हैं। वहीं खुद एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी महागठबंधन सरकार के पक्ष में खड़े होते हुए दिखाई दे रहे है। वो गृहमंत्री अनिल देशमुख के बचाव में अपनी अलग-अलग दलीलें दे रहे हैं। ऐसे में बीजेपी नेता ने राम कदम ने सीएम उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख के नार्को टेस्ट की मांग की है।

BJP leader Ram Kadam

प्रदेश के गृहमंत्री अनिल देशमुख भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे है। वहीं बीजेपी के प्रवक्ता राम कदम ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर सरकार सच बोल रही है तो हम मांग करते हैं कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को नार्को टेस्ट से गुजरना होगा। यहां तक ​​कि सीता माता भी 'अग्नि परीक्षा' से गुजरती हैं, तो वे ऐसा क्यों नहीं कर सकते ? वहीं प्रदेश में मौजूदा स्थिति को लेकर महाराष्ट्र भाजपा प्रतिनिधिमंडल 24 मार्च को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेगा।

महाराष्ट्र: ट्रांसफर आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे परमबीर, आरोपों पर गृहमंत्री देशमुख ने दी सफाई महाराष्ट्र: ट्रांसफर आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे परमबीर, आरोपों पर गृहमंत्री देशमुख ने दी सफाई

इधर, परमबीर सिंह ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में लगाए गए आरोपों की जांच सीबाीआई से कराए जाने की मांग की है। आपको बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने हर महीने 100 करोड़ रुपए इकट्ठा करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

English summary
BJP leader Ram Kadam Demend Narco test for Maharashtra CM Home Minister
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X