India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के लिए आया BJP का कॉल, हमने कर दी हां- राज ठाकरे

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 जून। महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच तेजी से राजनीतिक समीकरण बदलते दिख रहे हैं। भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से फोन पर बात की है। उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा में गुरुवार को महाविकास अघाड़ी गठबंधन सरकार के फ्लोर टेस्ट के लिए मनसे प्रमुख में मदद मांगी। कहा जा रहा है कि राज ठाकरे भाजपा को समर्थन देने के लिए तैयार हो गए हैं।

Raj Thackeray and Devendra Fadnavis

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के गुट में मौजूदा सरकार के 8 मंत्री शामिल हैं। एक दिन पहले ही शिंदे गुट के मंत्रियों के छीनकर दूसरे विधायकों को सौंपे गए हैं। वर्तमान में शिवसेना के कुल 18 सांसदों में से 14 सांसद एकनाथ शिंदे के संपर्क में बताए जा रहे हैं। ऐसा होने पर एकनाथ शिंदे का शिवसेना पार्टी और उसके चुनाव चिन्ह पर दावा और मजबूत हो जाएगा।

महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के लिए आया BJP का कॉल, हमने कर दी हां- राज ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के लिए आया BJP का कॉल, हमने कर दी हां- राज ठाकरे

वहीं भाजपा भी महाराष्ट्र विधानसभा फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हो रही है। मनसे चीफ राज ठाकरे ने भाजपा का समर्थन दिया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने उनसे फोन पर बात की है। महाराष्ट्र विधानसभा में वर्तमान में 1 विधायक मनसे का है। राज ठाकरे ने कहा है कि उन्होंने भाजपा को समर्थन देने के लिए हां कर दी है।

Comments
English summary
BJP called for floor test in Maharashtra assembly says Raj Thackeray after talk with Fadnavis
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X