• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मनी लॉन्ड्रिंग में फंसे शिवसेना विधायक की उद्धव ठाकरे से मांग, BJP कर लिया जाए फिर से गठबंधन

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 20। महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के संकेत मिलना शुरू हो गए हैं। दरअसल, शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक खत लिखा है और ये मांग की है कि कांग्रेस और एनसीपी हमारी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए मेरी सलाह है कि बीजेपी और शिवसेना एकबार फिर से एकसाथ आएं। प्रताप सरनाईक ने कहा है कि हमें आपके नेतृत्व पर पूरा भरोसा है, लेकिन हमारी सहयोगी पार्टियां कुछ और ही चाहती हैं। आपको बता दें कि प्रताप सरनाईक मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केंद्रीय एजेंसियों की जांच का सामना कर रहे हैं।

    Uddhav Thackeray को Shiv Sena MLA ने लिखी चिट्ठी, कहा- फिर से PM Modi के जाएं साथ | वनइंडिया हिंदी

    Shiv sena

    बीजेपी के साथ जाने से होगा हमें फायदा- सरनाईक

    प्रताप सरनाईक ने अपने खत में आगे लिखा है, "आप (उद्धव ठाकरे) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी रहे हैं, ऐसे में मेरा मानना है कि अगर ये दोनों पार्टियां फिर से साथ आ जाएं तो यह पार्टी और कार्यकर्ताओं के लिए फायदेमंद होगा।" उन्होंने आगे कहा कि केंद्रीय एजेंसिया बिना किसी गलती के हमें निशाना बना रही हैं, अगर आप पीएम मोदी के करीब आए तो रवींद्र वायकर, अनिल परब, प्रताप सरनाइक और उनके परिवारों की पीड़ा खत्म हो जाएगी।

    जांच एजेंसियां तलाश रही हैं सरनाईक को

    आपको बता दें कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की तलाश जांच एजेंसियों को है। वो मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में फंसे हैं, जिसकी जांच केंद्रीय एजेंसी कर रही है। शनिवार को बीजेपी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने प्रताप सरनाईक को लेकर शिवसेना पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सरनाईक को छिपाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने सरनाईक को अपने घर में छिपाया हुआ है।

    ये भी पढ़ें: BMC चुनाव को लेकर शिवसेना और कांग्रेस में खींचतान, भाई जगताप बोले- अकेले लड़ा है, अकेले लड़ेंगेये भी पढ़ें: BMC चुनाव को लेकर शिवसेना और कांग्रेस में खींचतान, भाई जगताप बोले- अकेले लड़ा है, अकेले लड़ेंगे

    English summary
    BJP and shiv sena come together once again, MLA Pratap sarnaik write to Pratap sarnaik
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X