India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

महाराष्ट्र: 9 लोगों के सामूहिक हत्याकांड में बड़ा खुलासा, गुप्त धन के लालच में जहर देकर मार डाला

|
Google Oneindia News

मुंबई, 28 जून: महाराष्ट्र में सांगली जिले में 9 लोगों की कथित सामूहिक खुदुकशी की घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया था। 20 जून को सांगली जिले में एक ही परिवार के नौ लोगों की लाश उनके घर से मिली थी। मुंबई से 350 किलोमीटर दूर सांगली जिले के म्हैसल गांव से यह हिलाकर रख देने वाली वारदात सामने आई थी। पहले जहां इसे खुदकुशी मानी जा रही थी। वहीं अब इस मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है।

sangli suicide case

सांगली सामूहिक खुदकुशी मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, पहले इसे कर्ज के चलते सुसाइड करार दिया गया था, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि यह केस खुदकुशी का नहीं बल्कि छुपे हुए धन के लालच में जहर देकर हत्या करने का है।

दरअसल, इस घटना की तुलना दिल्ली के बुराड़ी कांड से की जा रही थी। सांगली में दो भाइयों के परिवार के नौ लोग घर में मरे हुए मिले थे, जिसकी जांच में खुलासा हुआ है कि एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर पूरे परिवार को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। सोमवार को पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। बता दें कि 20 जून को म्हैसल गांव के रहने वाले दोनों भाई जिनमें एक टीचर और दूसरा पशु डॉक्टर था। शुरुआती जांच में इसे कर्ज में डूबे होने के बाद आत्महत्या करना माना जा रहा था।

महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के 9 लोग घर में मृत मिले, पुलिस मान रही सामूहिक आत्महत्यामहाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के 9 लोग घर में मृत मिले, पुलिस मान रही सामूहिक आत्महत्या

कोल्हापुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक मनोज कुमार लोहिया ने बताया कि इस घटना में एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। इनही दोनों ने कथित तौर पर परिवार के 9 लोगों की जहर देकर जान ली थी। इससे पहले पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि दोनों परिवार के भाई आरोपियों के संपर्क में थे।

Comments
English summary
big disclosure of sangli 9 members suicide case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X