• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'हनुमान चालीसा देशद्रोह, औरंगजेब की कब्र जाना शिष्टाचार', बाला साहब ये कभी ना सोचे: देवेंद्र फडणवीस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 मई। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस मुंबई रैली में सीएम उद्धव ठाकरे पर जमकर बरसे। उन्होंने का कि महाराष्ट्र में कभी ऐसी भी होगा ये बाला साहब ठाकरे के कभी ना सोचा होगा।सीएम उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए मंच ने फडणवीस ने सवाल किया कि क्या कभी बालासाहेब ठाकरे ने ये सोचा होगा कि उनके बेटे के शासनकाल में हनुमान चालीसा पढ़ना देशद्रोह होगा? जबकि औरंगजेब की कब्र पर जाना राजकीय शिष्टाचार हो जाएगा।

Fadnavis and CM Thakrey

महाराष्ट्र के गोरेगांव में पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को एक रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करने से पहले उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया। इसमें अन्य बीजेपी नेताओं ने उनका साथ दिया। जिसके बाद उन्होंने रैली में अपना संबोधन शुरू किया। बीजेपी नेता व महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने कहा कि हमने अभी- अभी हनुमान चालीसा का पाठ किया है। अब हनुमान चालीसा की शुरुआत हो गई है, अब लंका का दहन होना तय है।

पूर्व सीएम ने कहा कि आज जो महाराष्ट्र में हो रहा है उसकी बाला साहब ने कभी कल्पना न की होगी। उन्होंने सवाल किया किया क्या उन्होंने कभी यह सोचा होगा कि उनके पुत्र के शासन में हनुमान चालीसा पढ़ना देशद्रोह और औरंगजेब की समाधि पर जाना एक शिष्टाचार बन जाएगा।

Comments
English summary
Balasaheb never thought that Hanuman Chalisa Path would be treason says Devendra Fadnavis
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X