• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आर्यन खान की जमानत पर अरबाज के पिता बोले- मेरी पत्नी दिन नहीं मिनट गिन रही थी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 28 अक्टूबर: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। आर्यन के साथ-साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है। आर्यन खान औऱ अन्य को जमानत मिलने पर मीडिया से बात करते हुए अरबाज मर्चेंट के पिता असलम मर्चेंट ने कहा कि, मेरी पत्नी दिन नहीं मिनट गिन रही थी। बच्चे इस हादसे के बाद सदमे में हैं।

Aslam Merchant, father of Arbaaz Merchant aryan khan Bombay High Court
    Aryan Khan Bail: आर्यन को मिली जमानत, जानें कब तक Jail से आएंगे बाहर | Drug Case | वनइंडिया हिंदी

    बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद मीडिया से मुखाबित होते हुए अरबाज मर्चेंट के पिता असलम मर्चेंट ने कहा कि, हमें असहनीय पीड़ा में डाला गया। हम दिन गिन नहीं रहे थे, हम मिनट गिन रहे थे। हम इस पल का 34,560 मिनट से इंतजार कर रहे हैं। मेरी पत्नी दिन नहीं मिनट गिन रही थी। इन बच्चों को सदमा पहुंचा है। उन्होंने कहा कि, पहले दिन से मैं कह रहा हूं कि सभी आरोप निराधार हैं।

    असलम ने कहा कि ये पूरा ही वाकया परिवार के लिए काफी परेशान करने वाला रहा, मैं पहले दिन से ही कह रहा था कि सभी आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। असलम मर्चेंट ने कहा कि, आर्यन खान और अरबाज बहुत ही अच्छे दोस्त हैं, दोनों एक साथ जेल गए थे और एक साथ ही वापस आएंगे। इसे कहते हैं सच्ची दोस्ती। आर्यन खान के लिए केस लड़ने वाले वकीलों में से एक सतीश मानेशिंदे ने कहा, कोई भी पिता यह सब नहीं देखना चाहेगा।

    वकील मुकुल रोहतगी के वो मजबूत तर्क जिनके चलते आर्यन खान को मिली जमानतवकील मुकुल रोहतगी के वो मजबूत तर्क जिनके चलते आर्यन खान को मिली जमानत

    बता दें कि जस्टिस नितिन सांब्रे की अदालत ने तीन दिन की लगातार सुनवाई के बाद गुरुवार को जमानत पर फैसला सुनाया। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने तीनों आरोपियों- आर्यन, अरबाज और मुनमुन को जमानत दे दी। पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन खान की पैरवी की थी, वहीं अरबाज मर्चेंट के लिए अमित देसाई और मुनमुन धमेचा के लिए अली काशिफ खान ने जोरदार दलीलें दीं।

    English summary
    Aslam Merchant, father of Arbaaz Merchant aryan khan Bombay High Court
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X