• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई ड्रग्स केस: जमानत मिलने के बाद पहली बार NCB दफ्तर पहुंचे आर्यन खान, कोर्ट ने रखी थी ये शर्त

|
Google Oneindia News

मुंबई, नवंबर 05। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भले ही जमानत मिल गई है, लेकिन वो अभी पूरी तरह से इस केस से फ्री नहीं हुए हैं। शुक्रवार को आर्यन खान जमानत मिलने के बाद पहली बार NCB के समक्ष पेश हुए। बता दें कि पिछले हफ्ते 23 वर्षीय आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट से निर्धारित शर्तों के आधार पर जमानत मिली थी, जिसमें एक शर्त ये भी थी कि वो हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक NCB के समक्ष पेश होंगे। इसी शर्त को पूरा करने के लिए आर्यन NCB दफ्तर पहुंचे हैं।

    Cruise Drug Case: NCB के सामने पेश हुए Aryan Khan, बेल की शर्तों का किया पालन | वनइंडिया हिंदी
    Aryan khan

    22 दिन तक जेल में रहे आर्यन

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान अपने वकील निखिल मानेशिंदे के साथ सफेद रंग की रेंज रोवर कार में दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय के लिए रवाना हुए थे। आर्यन को मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में अन्य आरोपियों के साथ अरेस्ट किया गया था। आर्यन को मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में करीब 22 दिनों तक बंद रखा गया था और 30 अक्टूबर को वो जेल से रिहा हो गए थे।

    हाईकोर्ट ने रखी थी ये शर्तें

    आर्यन खान के अलावा बॉम्बे हाईकोर्ट ने ड्रग्स मामले में अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी थी। उच्च न्यायालय ने कहा था कि आर्यन खान को एनडीपीएस अदालत के समक्ष अपना पासपोर्ट जमा करना होगा और विशेष अदालत की अनुमति के बिना भारत नहीं छोड़ना होगा और अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए प्रत्येक शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होना होगा।

    3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए थे ये सभी

    आपको बता दें कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान समेत मर्चेंट और धमेचा को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। इन तीनों पर एनसीबी ने ड्रग्स की बरामदगी, उसके इस्तेमाल, बिक्री और खरीद के लिए एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। एनसीबी को आर्यन के पास से ड्रग्‍स तो बरामद नहीं हुई थी, लेकिन NCB ने कोर्ट में दावा किया था कि आर्यन की व्‍हाट्सएप चैट्स से साबित होता है कि वे अवैध ड्रग डील मामले में शामिल थे और उनके विदेशी ड्रग्‍स पैडलरों से भी संबंध थे।

    ये भी पढ़ें: ईडी ने अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश को भेजा समन, आज करेगी पूछताछये भी पढ़ें: ईडी ने अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश को भेजा समन, आज करेगी पूछताछ

    Comments
    English summary
    Aryan Khan reaches NCB office first time with his lawyer after getting bail
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X