• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Mukesh Ambani's Antilia Row: तिहाड़ जेल में छापेमारी, आतंकी के बैरक से मिला मोबाइल

|

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर 'एंटीलिया' के बाहर स्कॉर्पियो कार में विस्फोटक बरामद होने के मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। ANI के मुताबिक टेलीग्राम से दी गई धमकी दिल्ली की तिहाड़ जेल से भेजी गई थी। इस संबंध में मुंबई पुलिस की SIT टीम ने दिल्ली स्पेशल सेल को यह जानकारी दी थी। जिस पर दिल्ली पुलिस ने एक्शन लिया और कल शाम तिहाड़ जेल में छापेमारी की गई। जिसमें सुरक्षा एजेंसियों ने इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी तहसीन अख्तर की बैरक से मोबाइल बरामद किया है, जिसे कि फिलहाल सीज कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसी मोबाइल पर बनाए गए टेलिग्राम चैनल से मुकेश अंबानी को धमकी दी गई थी।

Ambanis Antilia Row: आतंकी के बैरक से मिला मोबाइल

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के आवास के पास एक एसयूवी में विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी लेने का दावा जैश-उल-हिंद संगठन ने लिया था। अंबानी को धमकी संदेश तिहाड़ जेल के टेलिग्राम चैनल से भेजा गया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल प्रशासन से संपर्क साधा और मामले की जांच करते वक्त उपरोक्त बातें सामने आई हैं।

'यह तो सिर्फ ट्रेलर है, पूरी पिक्चर तो अभी बाकी है'

मालूम हो कि अंबानी को भेजे उस धमकी भरे मैसेज में लिखा गया था कि 'यह तो सिर्फ ट्रेलर है, पूरी पिक्चर तो अभी बाकी है।' इसमें यह भी लिखा गया था कि 'जिस भाई ने अंबानी के घर के पास एसयूवी पार्क की है, वह सुरक्षित घर में पहुंच चुका है।'

स्कॉर्पियो से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के घर के बाहर रखे गए जिलेटिन मामले की जांच नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी कर रही है। मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर 25 फरवरी को एक स्कॉर्पियो से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद की गई थीं। बता दें कि इस मामले में रोज नई बातें सामने आ रही हैं। स्कॉर्पियो कार अंबानी के घर के पास से बरामद हुई है, उस गाड़ी के मालिक का नाम मनसुख हिरेन बताया गया है, जिसकी कथित तौर पर हत्या हो गई है,उसकी पत्नी की शिकायत पर एटीएस इस मामले की पड़ताल कर रही है, मनसुख हिरेन का पत्नी का है कि उनकी गाड़ी कुछ दिनों पहले चोरी हो गई थी, जो ति अब अंबानी के घर के पास से बरामद हुई है।

यह पढ़ें:अंबानी सुरक्षा केस: तिहाड़ जेल से जुड़ा कनेक्शन ! इस आतंकी संगठन ने बनाया था टेलीग्राम चैनलयह पढ़ें:अंबानी सुरक्षा केस: तिहाड़ जेल से जुड़ा कनेक्शन ! इस आतंकी संगठन ने बनाया था टेलीग्राम चैनल

English summary
Further investigation and forensic analysis will be done after the mobile handset and details of the seizure are received from Tihar Jail authorities: Delhi Police Special Cell on Mukesh Ambani's Antilia ROW.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X