• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एंटी करप्शन ब्यूरो ने परमबीर सिंह का भेजा तीसरा समन, 2 फरवरी को पेश होने को कहा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 जनवरी: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। महाराष्ट्र भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अब परमबीर के नाम तीसरा समन जारी किया है। साथ ही उनको दो फरवरी को पेश होने को कहा। इसके पहले के दो समन को परमबीर ने इग्नोर कर दिया था। साथ ही पहले समन के जवाब में उन्होंने कहा था कि ये मामला सुप्रीम कोर्ट में पेंडिंग है, ऐसे में वो ब्यूरो के सामने पेश नहीं हो सकते हैं।

Corruption

वहीं दिसंबर में महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने परमबीर सिंह का बयान दर्ज किया था। ईडी भी उनको लगातार समन भेज रही थी, लेकिन वो उसे इग्नोर करते गए। हालांकि 3 दिसंबर को वो ईडी अधिकारियों के सामने पेश हुए। जिसके बाद उनसे 5 घंटे तक अलग-अलग पहलुओं पर पूछताछ की गई। जिसमें अनिल देशमुख के द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों से जुड़े सवाल भी शामिल थे।

परमबीर सिंह को महाराष्ट्र सरकार ने किया सस्पेंड, कोर्ट से मिली राहतपरमबीर सिंह को महाराष्ट्र सरकार ने किया सस्पेंड, कोर्ट से मिली राहत

ये था परमबीर का आरोप
परमबीर ने आरोप लगाया था कि अनिल देशमुख जब से गृहमंत्री बने थे, वो होटल, रेस्टोरेंट, बार आदि से वसूली करवाते थे। उन्होंने सचिन वाजे को 100 करोड़ की वसूली का टारगेट दिया था। इन्हीं आरोपों के बाद देशमुख ने गृहमंत्री पद से इस्तीफा दिया था।

Comments
English summary
Anti-Corruption Bureau send third summon Param Bir Singh on Feb 2
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X