India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अमरावती मर्डर केस में आई मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, कोर्ट ने मास्टरमाइंड को भेजा पुलिस कस्टडी में

|
Google Oneindia News

अमरावती, जुलाई 03। महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में अब चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में जांचकर्ताओं ने यह खुलासा किया था कि यह घटना भी राजस्थान के उदयपुर जैसी थी, जिसमें हमलावरों ने उमेश कोल्हे पर चाकू से वार किया था। इस बीच उमेश कोल्हे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई है, जिसमें खुलासा हुआ है कि हमलावरों ने उमेश की गर्दन पर 5 इंच चौड़ा, 7 इंच लंबा और 5 इंच गहरा जख्म कर दिया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला है कि हमला इतना खतरनाक था कि उमेश की दिमाग की नस, सांस लेने वाली नलिका, खाना खाने वाले नली और आंख की नस डैमेज हो गई थी।

    Navneet Rana बोलीं Uddhav Thackeray ने Amrawati Case दबाने की कोशिश की | वनइंडिया हिंदी | *Politics
    Amravati Killing

    इस बर्बर हत्याकांड में पुलिस की कार्रवाई भी लगातार जारी है। न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, इस हत्याकांड में अभी तक कुल 6 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं, जिसमें इरफान शेख रहीम नाम का शख्स पूरे हत्याकांड का मास्टरमाइंड है। अमरावती कोर्ट ने मास्टरमाइंड शेख इरफान शेख रहीम को 7 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा है। अमरावती के डीसीपी विक्रम सली ने यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि यह घटना उमेश कोल्हे की एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हुई है, जिसमें उन्होंने नुपूर शर्मा के बयान का समर्थन किया था।

    पुलिस के मुताबिक, बीते 21 जून को अमरावती शहर में एक मेडिकल स्टोर चलाने वाले उमेश कोल्हे की हत्या कर दी गई थी। यह हत्या एकदम उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल के मर्डर जैसी थी। हमलावरों ने नुपूर शर्मा के बयान का समर्थन करने के कारण उमेश को मार डाला था। हमलावरों ने उमेश की गर्दन पर ही हमला किया था। पुलिस ने बताया है कि ब्लैक फ्रीडम नाम के वॉट्सएप ग्रुप में उमेश की पोस्ट को शेयर किया गया था। इसके बाद धीरे-धीरे इस पोस्ट को आगे बढ़ाया गया और फिर यह पोस्ट आरोपियों तक पहुंच गई थी। उमेश की पोस्ट को देखने के बाद ही हमलावरों ने उमेश मारने की योजना बनाई थी।

    ये भी पढ़ें: सांसदों के आरोप : Chemist Umesh Kolhe की हत्या को दबाने के प्रयास, पुलिस और MVA सरकार की साठगांठये भी पढ़ें: सांसदों के आरोप : Chemist Umesh Kolhe की हत्या को दबाने के प्रयास, पुलिस और MVA सरकार की साठगांठ

    Comments
    English summary
    Stab on Victim's Neck 5-Inch Deep in Amravati killing
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X