India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अमरावती हत्याकांड: भाई का खुलासा- घटना से पहले नूपुर के समर्थन में उमेश ने किए थे कई मैसेज फॉरवर्ड

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 2 जुलाई: महाराष्ट्र के अमरावती जिले में 21 जून को उमेश कोल्हे नाम के शख्स की हत्या हुई थी। शुरू में ये मामला लूटपाट का लग रहा था, लेकिन अब इसके तार पैगंबर मोहम्मद की विवादित टिप्पणी से जुड़ गए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए केंद्र सरकार ने उदयपुर की घटना की तरह इसकी भी जांच एनआईए को सौंप दी है। शनिवर को मृतक के भाई ने इस घटना को लेकर कुछ अहम खुलासे किए।

    Amravati Chemist Case: अमरावती में Udaipur Tailor Case जैसा कांड ? | NIA | वनइंडिया हिंदी | *News
    Nupur

    उमेश कोल्हे के भाई महेश कोल्हे के मुताबिक 21 जून की रात को उनके भाई हमेशा की तरह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे और उसी रात किसी ने उनको चाकू मार दिया। उनको फोन के जरिए इसकी खबर मिली, लेकिन जब तक वो वहां पहुंचे भाई की मौत हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि उनके भाई की कभी किसी से दुश्मनी नहीं थी। परिवार वालों को समझ नहीं आ रहा कि इसके पीछे क्या वजह हो सकती है। 12 दिन हो गए लेकिन पुलिस ने हमें कोई कारण नहीं बताया है। हमने पुलिस से पूछा कि क्या ये लूटपाट का मामला है तो पुलिस ने कहा कि लूटपाट में शरीर पर घाव किए जाते हैं, गले पर नहीं।

    महेश ने कहा कि उनके भाई ने नूपुर शर्मा के बारे में कुछ मैसेज ग्रुप में फॉरवर्ड किए थे, लेकिन इतने छोटे से फॉरवर्ड से जानलेवा हमला होना, उनकी समझ से बाहर है। फिलहाल उनको दूसरा कोई कारण हत्या का नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि हमको हत्या की वजह नहीं पता थी, लेकिन कुछ समाचार पत्रों ने इसके पीछे अपने मन से लूटपाट की वजह लिख दी थी।

    उदयपुर हत्याकांड के हत्यारों पर टूटी भीड़, जयपुर में NIA कोर्ट के बाहर की जमकर पिटाईउदयपुर हत्याकांड के हत्यारों पर टूटी भीड़, जयपुर में NIA कोर्ट के बाहर की जमकर पिटाई

    पुलिस ने कही ये बात
    वहीं अमरावती के डीसीपी ने कहा कि उमेश कोल्हे हत्याकांड में हमने अभी तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन पर IPC की धारा 302, 120B, और 109 के तहत मामला दर्ज किया गया। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि उन्होंने नूपुर के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी, जिस वजह से ये घटना हुई।

    Comments
    English summary
    Amravati: brother says Umesh Kolhe forwarded some messages about Nupur
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X