India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'विश्वासघात नहीं भूलेंगे', बागी विधायकों को आदित्य ठाकरे की दो टूक

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 जून: महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनों भूचाल आया हुआ है। जब से उद्धव सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला है, तब से सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में विधायकों के बागी तेवर देखने के बाद अब शिवसेना बचाव का रास्ता खोज रही है। इसी को लेकर शनिवार को शिवसेना भवन में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई, जिसमें महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल हुए। बैठक के दौरान आदित्य ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपने भाषण में कहा कि यह सच और झूठ के बीच की लड़ाई है।

 Aaditya Thackeray

मुंबई में पार्टी कार्यालय से बाहर निकलते हुए आदित्य ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आप पहले से ही जानते हैं कि बैठक में क्या चर्चा हुई, अहम बात यह है कि हम शिवसेना के बागी विधायकों द्वारा किए गए विश्वासघात को नहीं भूलेंगे। हम (शिवसेना) निश्चित रूप से जीतेंगे।

संजय राउत का बयान

वहीं बैठक के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि बैठक में 6 प्रस्ताव पास हुए हैं। जिन लोगों ने चाहे वे कितने भी बड़े नेता हों, जिसने शिवसेना के साथ गद्दारी या बेईमानी की है। उनपर कठोर कार्रवाई करने के सर्वाधिकार हमने एक प्रस्ताव के माध्यम से उद्धव ठाकरे साहब को दिए हैं। छठे प्रस्ताव में कहा गया है कि बाला साहेब ठाकरे का नाम अगर कोई अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस्तेमाल करता है तो हमें ये मंजूर नहीं, उसपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

महाराष्ट्र: डिप्टी स्पीकर ने 16 बागी विधायकों को जारी किया अयोग्यता का नोटिस, शिंदे गुट में मची हलचलमहाराष्ट्र: डिप्टी स्पीकर ने 16 बागी विधायकों को जारी किया अयोग्यता का नोटिस, शिंदे गुट में मची हलचल

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में उद्धव सरकार की मुसीबत उस वक्त बढ़ गई, जब एकनाथ शिंदे ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए शिवसेना के 37 विधायक और 10 निर्दलीय उम्मीदवारों के समर्थन का दावा किया है। फिलहाल यह सभी इस समय असम के गुवाहाटी में हैं।

Comments
English summary
Maharashtra Political crisis Aditya Thackeray says we will not forget betrayal done by rebel Shiv Sena MLAs
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X