• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चलती कार के बोनट पर दुल्हन ने कराया फोटोशूट, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया केस

|
Google Oneindia News

पुणे, जुलाई 14: महाराष्ट्र के पुणे में एक 23 वर्षीय दुल्हन पर उसकी शादी के फोटोशूट के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। दरअसल महिला ने फोटोशूट के दौरान मास्क नहीं पहन रखा था, इसके साथ ही उसने कई और नियमों का उल्लंघन किया था। जिसके चलते प्रशासन की ओर से ये कार्रवाई उसके खिलाफ की गई है। ये वायरल वीडियो पुणे के दिवे घाट का है।

चलती कार के बोनट पर बैठी दुल्हन

चलती कार के बोनट पर बैठी दुल्हन

पुलिस के अनुसार घटना पुणे शहर के दिवे घाट इलाके में मंगलवार सुबह की है। पुलिस ने बताया कि, दुल्‍हन मास्‍क लगाये बिना कार के बोनट पर बैठ शादी के लिए फोटोशूट करवा रही थी। कार के आगे बाइक पर चल रहा कैमरामैन उसका वीडियो बना रहा था। और कुछ अन्य लोग जो कार में यात्रा कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, कार के चालक, कैमरामैन और फोटोशूट में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ भी मामले दर्ज किए गए हैं।

    Maharastra: Car के बोनट पर बैठना Bride को पड़ा महंगा, केस दर्ज | वनइंडिया हिंदी
    दुल्हन समेत कई पर मामला दर्ज

    दुल्हन समेत कई पर मामला दर्ज

    पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 188, 279, 107, 336, 34 के साथ-साथ आपदा प्रबंधन अधिनियम, महाराष्ट्र कोविड प्रबंधन अधिनियम और मोटर वाहन अधिनियम की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया कैमरा भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, मंगलवार दोपहर को, वीडियो सोशल मीडिया और फोन व्हाट्सअप पर तेजी से फैल रहा था।

    मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो, फर्राटेदार इंग्लिश सुन फैंस भी हुए हैरानमोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो, फर्राटेदार इंग्लिश सुन फैंस भी हुए हैरान

    सभी आरोपी कई मामलों में दोषी

    सभी आरोपी कई मामलों में दोषी

    लोनी कालभोर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र मोकाशी ने कहा कि वीडियो की प्रारंभिक जांच में, हमने पाया कि कई उल्लंघन थे। उनके कार्यों ने न केवल उनके स्वयं के जीवन को खतरे में डाला, बल्कि मास्क नियम सहित कोविड सुरक्षा मानदंडों का भी उल्लंघन किया। हालांकि महाराष्ट्र में COVID-19 मामलों में पहले के मुकाबले काफी कमी आई है, इस साल की शुरुआत में, यह देश का सबसे ज्‍यादा कोविड प्रभावित राज्यों में से एक था। अप्रैल में दूसरी लहर आने पर यहां एक ही दिन में 67,000 से अधिक मामले सामने आये थे।

    English summary
    A bride in Pune booked for sitting on bonnet of a car without face mask for wedding photoshoot
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X