• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र में लगातार चौथे दिन कोरोना के नए केस 8000 के पार, 8 मार्च तक बढ़ चुका है लॉकडाउन

|

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। सबसे अधिक प्रभावित शहरों में राज्य सरकार पहले ही लॉकडाउन लगा चुकी है, लेकिन नए मामलों की संख्या में रोजाना इजाफा हो रहा है। शनिवार को लगातार चौथे दिन कोरोना के नए केस 8000 से उपर रहे। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 8623 नए मामले सामने आए हैं।

coronavirus

चार दिन से 8 हजार से ज्यादा सामने आ रहे हैं नए केस

इसके साथ ही महाराष्ट्र में रिकवरी केस और नए केस के बीच का फासला बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार को 3638 मरीज कोरोना से रिकवर भी हुए। हालांकि मुंबई में कोरोना के नए मामलों में मामूली से गिरावट दर्ज की गई है। पिछले 4 दिनों से मुंबई में 1000 से अधिक केस आ रहे थे, लेकिन शनिवार को 987 नए मामले मुंबई से सामने आए हैं। इससे पहले शुक्रवार को भी कोरोना के 8,333 नए मामले दर्ज किए गए थे। मुंबई में 1035 केस दर्ज किए गए थे। वहीं गुरुवार को, राज्य में 8,702 नए मामले दर्ज हुए थे, जिनमें 1,145 मुंबई में थे।

अमरावती और अचलपुर में बढ़ा लॉकडाउन

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के कई शहरों में लगा हुआ लॉकडाउन 8 मार्च तक बढ़ा दिया गया है। महाराष्ट्र के अमरावती और अचलपुर में लॉकडाउन 8 मार्च तक बढ़ गया है। इन दोनों जगहों पर 21 फरवरी को लॉकडाउन लगाया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
8,623 fresh Covid-19 cases in Maharashtra, Mumbai cases 987
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X