• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र में आज कोरोना के 62097 नए मामले, 519 लोगों की मौत, बढ़ाई गई सख्ती

|

मुंबई, अप्रैल 20: महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामले थमने का नाम नहीं ल रहा है। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। देश में कोरोना मरीजों की संख्या जहां तीन लाख के आंकड़े की ओर बढ़ रही है तो वहीं अकेले महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या पिछले 24 घंटे के भीतर महाराष्ट्र में कोरोना के 62097 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

 62097 new COVID19 cases, 519 deaths reported in Maharashtra today


महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी

सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक महाराष्ट्र में 24 घंटे में 62097 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। वहीं 519 लोगों की जिंदगी इस महामारी से 24 घंट के भीतर लील है।इतने ही समय में 54224 मरीज ठीक हो गए हैं। प्रदेश में मृतकों की संख्या 61343 पर पहुंच गई है। महाराष्ट्र मं अब तक 3960359 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुक हैं।

सरकार ने बढ़ाई सख्ती

प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है। वहीं सरकार प्रदेश में लॉकडाउन लगाने पर विचार कर रही है। प्रदेश मं पहल से ही नाईट कर्फ्यू, वीकेंड लॉकडाउन लगाया जा चुका है। सरकार ने अब नियमों को और सख्त कर दिया है। नए नियम क तहत अब प्रदेश में ग्रॉसरी, फल, डेयरी और सब्जी की दुकानें सिर्फ चार घंटे के लिए खुलेंगी।

'लोगों को पीएम से राहत पैकेज की उम्मीद थी', PM Modi के संबोधन पर बोले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक'लोगों को पीएम से राहत पैकेज की उम्मीद थी', PM Modi के संबोधन पर बोले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक

English summary
62097 new COVID19 cases, 519 deaths reported in Maharashtra today
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X