India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

40 विधायक जिंदा लाश, पोस्टमार्टम के लिए सीधे भेजेंगे विधानसभा: संजय राउत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 जून। शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी के एक होटल में ठहरे हैं। वहीं मुंबई में शिवसेना प्रवक्ता ने पार्टी से बगावत करने वाले सभी 40 विधायकों को जिंदा लाश बता डाला। उन्होंने कहा कि उन सभी विधायकों की आत्माएं मर चुकी हैं जो शिवसेना से बगावत कर रहे हैं। वे जानते हैं यहां जो आग लगी है उसका क्या हो सकता है?

Sanjay Raut

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट बना हुआ है। गुवाहाटी के एक होटल में शिंदे ग्रुप के शिवसेना से बगावत करने वाले विधायक डेरा डाले हुए हैं। इस बीच शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने बागी विधायकों के लिए कठोर शब्दों का प्रयोग किया। उन्होंने कहा 'गुवाहाटी में 40 विधायक जिंदा लाश हैं, उनकी आत्माएं मर चुकी हैं। उनके वापस आने पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीधे विधानसभा भेजा जाएगा। वे जानते हैं कि यहां जो आग लगी है उसका क्या हो सकता है।'

वहीं रांकपा सुप्रीमो शरद पवार ने कहा कि शिंदे के साथ शिवसेना के सभी वो विधायक एनसीपी के साथ सरकार में पिछले ढाई वर्षों से रहे लेकिन उन्हें कोई समस्या नहीं हुई। आज ही ये सब क्यों हो रहा? पवार ने कहा कि वो अंतिम समय तक सीएम उद्धव ठाकरे का समर्थन करेंगे।

भारत अपने सपनों के लिए अधीर है: म्यूनिख में पीएम मोदी का संबोधनभारत अपने सपनों के लिए अधीर है: म्यूनिख में पीएम मोदी का संबोधन

दरअसल शिवसेना के बागी विधायक पार्टी से अलग होने की बातों से इनकार कर रहे हैं। लेकिन उनकी मांग ये है कि शिंदे ग्रुप को अलग पहचान दी जाए। उनका कहना है सीएम उद्धव ठाकरे शिवसेना की विचारधारा से हटकर काम कर रहे हैं। जबकि बागी विधायकों ग्रुप बालासाहब के विचारों को पूरी तरह मानता है।

Comments
English summary
40 MLAs live dead bodies send them directly to the assembly for post-mortem says Sanjay Raut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X