• search
महराजगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महराजगंज: 6 साल के मासूम का घर के बाहर से अपहरण, लेटर फेंककर मांगी 50 लाख की फिरौती

|
Google Oneindia News

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज में 6 साल के मासूम के अपहरण मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के घर पर एक पत्र फेंककर पिता और व्यापारी दीपक गुप्ता से 50 लाख की फिरौती की मांग की है। पुलिस को मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद मकहमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर अपहृत पीयूष की बरामदगी के लिए चार टीमें लगाई हैं। मामले में एसपी का कहना है कि अपहरण के सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच की जा रही है।

six year old boy kidnapped in maharajganj

घर के बाहर से बाइक सवारों ने किया बच्चे का अपहरण

मामला सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाले दीपक गुप्ता व्यापारी हैं। दीपक का छह साल का बेटा पीयूष गुप्ता बीती 9 दिसंबर को घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान अज्ञात बाइक सवारों ने उसे किडनैप कर लिया। कुछ देर बाद दीपक गुप्ता के घर पर एक पत्र फेंका गया। इस पत्र में अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की। पत्र में ये भी लिखा था कि इस घटना में उसके गांव का ही एक व्यक्ति साथ दे रहा है। घटना के बाद से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बच्चे की बरामदगी के लिए चार टीमें बनाई हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच

महराजगंज के एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि बच्चे की बरामदगी के लिए टीमें बनाई गई हैं। सभी एंगल से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस वारदात के पीछे गांव के किसी करीबी पर साजिश के तहत घटना को अंजाम देने के शक में भी काम कर रही है। साथ ही पीयूष की बरामदगी के लिए घरवालों ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। परिजनों ने व्हॉट्सऐप ग्रुप में लोगों और रिश्तेदारों को पीयूष की फोटो डालकर उसे ढूंढने की अपील की है।

घने कोहरे की चादर से ढके यूपी के कई जिले, जीरो विजिबिलिटी के कारण सड़क पर धीमी हुई वाहनों की रफ्तारघने कोहरे की चादर से ढके यूपी के कई जिले, जीरो विजिबिलिटी के कारण सड़क पर धीमी हुई वाहनों की रफ्तार

English summary
six year old boy kidnapped in maharajganj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X