• search
महराजगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति से दिल भरा तो पत्नी ने PUBG पर बनाया नया ब्वॉयफ्रेंड, फिर उठाया ये कदम

|
Google Oneindia News

महाराजगंज, 17 मार्च: यूपी के महाराजगंज में पबजी गेम से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जो हैरान करने वाला है। यहां एक शादीशुदा महिला को मोबाइल पर पबजी गेम खेलने-खेलते एक युवक से प्यार हो गया। महिला पबजी प्लेयर के प्यार में इस कदर पागल हुई कि वह अपने पति को छोड़कर बिहार प्रेमी से मिलने पहुंच गई। इधर, पति को जब महिला कहीं नहीं मिली तो उसने पुलिस से मदद मांगी। पुलिस की मदद से पत्नी तो मिल गई, लेकिन जब उसकी लापता होने की हकीकत पता चली तो पति के होश उड़ गए।

PUBG प्लेयर से हुआ शादीशुदा महिला को प्यार

PUBG प्लेयर से हुआ शादीशुदा महिला को प्यार

दरअसल, महिला को मोबाइल पर पबजी गेम खेलने का शौक था। वह कई-कई घंटों फोन पर पबजी खेलती रहती थी। इसी दौरान वह बिहार के रहने वाले एक पबजी प्लेयर को दिल दे बैठी। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि शादीशुदा महिला अपने पति को छोड़कर बिना कुछ बताए करीब 350 किलोमीटर का सफर तय कर बिहार अपने पबजी प्लेयर प्रेमी से मिलने पहुंच गई।

पति ने लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

पति ने लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

मामला महाराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली शादीशुदा महिला बीते 3 मार्च को अपने पबजी प्लेयर प्रेमी से मिलने के लिए बिहार पहुंच गई। पत्नी के कहीं न मिलने पर पति ने श्यामदेउरवा थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पति की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी की तलाश शुरू की। जांच में सामने आया कि महिला अक्सर मोबाइल पर पबजी गेम खेला करती थी। इस दौरान वह बिहार के मुजफ्फरपुर में रहने वाले एक पबजी प्लेयर से बात करती थी। इसी आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई और महिला को बरामद करके पति को सौंप दिया है।

पुलिस ने महिला को बरामद कर पति को सौंपा

पुलिस ने महिला को बरामद कर पति को सौंपा

पुलिस ने बताया कि महिला के लापता होने के बाद चार मार्च को पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला के लापता होने का मामला दर्ज होते ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जांच में सामने आया कि महिला को पबजी खेलने की आदत थी। इस दौरान उसकी बात मुजफ्फरपुर के एक लड़के से होने लगी। दोनों के बीच बातचीत प्यार में तब्दील हो गई और महिला घर से फरार होकर लड़के से मिलने पहुंच गई।

कांग्रेस नेत्री डॉ. यासमीन ने अपने पति पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- चुनाव हारने पर बेचना चाहता था वोकांग्रेस नेत्री डॉ. यासमीन ने अपने पति पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- चुनाव हारने पर बेचना चाहता था वो

Comments
English summary
marriage woman fall in love with pubg player reached bihar from up to meet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X