• search
महराजगंज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराजगंजः पांच साल पहले बहन को भगाकर कर ली थी शादी, साले ने जीजा को कुल्हाड़ी से काट डाला

|

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से ञनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के पनियरा थाना क्षेत्र में एक युवक की गला काटकर हत्या कर दिया गया है । मृतक युवक एक लड़की को पिछले 5 वर्ष पहले लेकर फरार हुआ था, जिसके विरोध में लड़की के भाई ने बुधवार को युवक की गला काटकर हत्या कर दी है । हत्यारा आला कत्ल के साथ थाने पहुंच गया है ।

maharajganj honour killing man did murder of sister husband

विरोध स्वरूप गांव वालों ने आरोपी के घर को फूंकने के कोशिश की। लेकिन पुलिस के सूझबूझ से मामला टल गया है। इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति महराजगंज के पनियरा थाने पहुंचा हाथ मे कुल्हाड़ी लिए और बताया कि हत्या कर के आ रहे है । फिर इसके बाद बवाल मच गया। गला रेत कर हत्या किया गया शव थाना क्षेत्र के इलाहाबास गाव के सिवान में मिला।

मृतक बृजेश गांव के ही अजहर कि बहन को 5 साल पूर्व भगा ले गया था और मंदिर में शादी कर लिया था और गांव में ही रहने लगा । ये बात लड़की के भाई को नागवार गुजरी और इसी बात से खार खाये अजहर ने बृजेश को मौत के घाट उतार दिया । मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। वहीं दिनदहाड़े हुए हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई । मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है । एसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि आरोपी अभियुक्त के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maharajganj honour killing man did murder of sister husband
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X