India
  • search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एटीएम काटने में रहा नाकाम, ट्रेन से कटकर दे दी जान

|
Google Oneindia News

शिवपुरी, 18 जून। शिवपुरी में दो दोस्तों ने मिलकर एटीएम को काटकर पैसा निकालने की योजना बनाई। दोनों दोस्त रात के अंधेरे में गैस कटर और सिलेंडर लेकर एटीएम पर पहुंच गए लेकिन पुलिस को देखकर दोनों दोस्त एटीएम काटने का सामान समेत बाइक मौके पर ही छोड़कर भाग गए। पुलिस ने एक आरोपी के घर पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन दूसरे आरोपी ने पुलिस के पकड़े जाने के डर से ट्रेन से कटकर जान दे दी।

atm
दो दोस्तों ने रची एटीएम काटने की साजिश
शिवपुरी के रहने वाले अभिषेक और मोहित आपस में दोस्त थे। अभिषेक पेटीज का ठेला लगाता है जबकि मोहित बेकरी पर काम किया करता था। दोनों दोस्तों ने कम समय में पैसा कमाने के लिए एटीएम को काटने की योजना बना ली और उसके लिए तैयारी करना शुरू कर दी।
ग्वालियर से खरीद कर लाए गैस सिलेंडर और कटर
मोहित और अभिषेक ने एटीएम काटने के लिए औजार जुटाना शुरू कर दिए थे। मोहित और अभिषेक मिलकर ग्वालियर गए और ग्वालियर से दोनों ने गैस कटर और गैस सिलेंडर खरीदा। इसके बाद अभिषेक और मोहित दोनों गैस कटर और सिलेंडर को लेकर शिवपुरी पहुंच गए और एटीएम को काटने की योजना बनाने लगे।
एटीएम के पास स्थित हैं अभिषेक और मोहित के घर
एटीएम को काटने की योजना बनाने वाले अभिषेक और मोहित के घर एटीएम के पास ही स्थित हैं। इसलिए उनकी नजर में एटीएम काटकर पैसा निकालना आसान काम लग रहा था। अपने द्वारा तैयार की गई योजना के अनुसार रात के अंधेरे में अभिषेक और मोहित दोनों गैस कटर और सिलेंडर को बाइक पर रखकर एटीएम पर पहुंच गए और एटीएम काटने के लिए एटीएम का शटर बंद करके उसके अंदर दाखिल हो गए।
एक दोस्त करता रहा बाहर निगरानी तो दूसरा दोस्त अंदर करता रहा एटीएम काटने की कोशिश
दोनों दोस्त एटीएम काटने की ठान चुके थे। एक दोस्त पुलिस की निगरानी करने के लिए एटीएम के बाहर खड़ा हो गया जबकि दूसरा दोस्त एटीएम का शटर गिराकर एटीएम के अंदर बैठकर एटीएम काटने की कोशिश में लग गया। थोड़ी देर में पुलिसकर्मी वहां से गुजरे तो पुलिसकर्मियों को देखकर बाहर खड़े दोस्त ने चिल्लाकर अंदर वाले दोस्त को सूचना दी। पुलिस की बात सुनकर अंदर मौजूद दोस्त भी बाहर निकला और दोनों दोस्त गलियों में भाग गए।
बाइक के सहारे आरोपियों तक पहुंच गई पुलिस
पुलिस के डर से जल्दबाजी में गलियों में भागे अभिषेक और मोहित अपनी बाइक समेत एटीएम काटने के लिए लाया गया सिलेंडर और कटर वही रखा छोड़ गए। पुलिस के हाथ बाइक लगने पर पुलिस जल्द ही अभिषेक तक पहुंच गई और पुलिस ने अभिषेक के घर से ही अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया।
पकड़े जाने के डर से मोहित ने ट्रेन से कटकर दे दी जान
अभिषेक को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी थी लेकिन मोहित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। मोहित को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी तभी पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है। मृतक की शिनाख्त अभिषेक के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि पकड़े जाने के डर से अभिषेक ने ट्रेन के आगे आकर अपनी जान दे दी।

Comments
English summary
youth who failed to cut atm in shivpuri committed suicide due to fear of police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X