• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

11 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का प्रयास करने वाले का मुंह काला करके निकाला जुलूस

|

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में 11 साल की एक मासूस बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रसास के आरोपी की लोगां ने धुनाई कर डाली। यहीं नहीं बल्कि ग्रामीणों ने उसका सिर मुड़वाकर काला मुंह किया और जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकाला।

young man Punished by villagers in Mahidpur Tehsil ujjain Madhya pradesh

​महिदपुर तहसील की घटना

थानाधिकारी मांगीलाल चौहान के अनुसार घटना मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के महिदपुर तहसील के ब्राह्मणखेड़ा और पेटलावद गांव के बीच की है। पुलिस ने धारा 376 और पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। 11 वर्षीय मासूम बच्ची अपने तीन छोटे भाइयों के साथ राशन लेने के लिए ब्राह्मण खेड़ा गांव से पेटलावद गांव गई थी। राशन की दुकान से लौटते वक्त रास्ते में नाले के पास विजय नाम का युवक चाकू की नोक पर बच्ची को जंगल की ओर ले गया।

जंगल की ओर ले गया पीड़िता को

मासूम के साथ गए बच्चों ने राहगीरों को घटना बताई तो तत्काल एक युवक जंगल की ओर गया। युवक को देख आरोपी भागने का प्रयास करने लगा तो उसे धर दबोचा। वहीं, मासूम को उसके चंगुल से बचाकर ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर युवक का सर मुंडवाया और गले मे जूतों का हार पहनाकर जुलूस निकाला और पुलिस को सौंप दिया।

पीड़िता को बचाने वाले को दी धमकी

पुलिस ने आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पर पूर्व में भी धारा 376, 511 दुष्कर्म छेड़छाड़ के मामले दर्ज हुए हैं। हालांकि इस बार भी धारा 354 व पास्को एक्ट के अंतर्गत पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। वहीं जिस तेजू लाल नामक राहगीर ने बच्ची को दरिंदे से बचाया है उसे आरोपी ने जेल से छूटने के बाद जान से मारने की धमकी भी दी है।

इस युवक ने यूट्यूब वीडियो देख बना डाली बिना पेट्रोल के चलने वाली मोटरसाइकिल, VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
young man Punished by villagers in Mahidpur Tehsil ujjain Madhya pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X