• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश: जन्मदिन की पार्टी में महिला कांस्टेबल के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल

|
Google Oneindia News

भोपाल, सितंबर 25: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में 30 वर्षीय महिला कॉन्स्टेबल के साथ कथित सामूहिक बलात्कार की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। महिला पुलिस कांस्टेबल ने आरोप लगाया है कि उसके साथ हुए गैंगरेप को आरोपियों ने फिल्माया और उसे जान से मारने की भी धमकी दी है। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मुख्य आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार किया है।

woman police constable gang raped by three men in Madhya Pradeshs Neemuch

पुलिस के अनुसार, घटना इस महीने की शुरुआत में हुई थी, लेकिन 30 वर्षीय ने 13 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद जांच की गई और पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोपियों में मुख्य आरोपी की मां भी शामिल है। पुलिस ने कहा कि महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया कि मुख्य आरोपी, उसके भाई और एक अन्य व्यक्ति ने जन्मदिन की पार्टी में उसके साथ गैंगरेप किया। आरोप है कि महिला कॉन्स्टेबल से एक लाख रुपये की मांग भी आरोपी कर रहे थे।

महिला ने अपनी शिकायत में आगे कहा कि मुख्य आरोपी की मां ने उसे ब्लैकमेल किया और एक रिश्तेदार ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी और उससे जबरन वसूली की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि, पांच महीने पहले महिला कॉन्स्टेबल की पवन लोहार नामक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और तब से युवक लगातार महिला के साथ बातचीत कर रहा था। पवन ने महिला को अपने छोटे भाई के जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया, जहां महिला के साथ पवन सहित तीन लोगों ने कथित बलात्कार किया।

केंद्र सरकार ने ममता बनर्जी को 'पीस सम्मेलन' में जाने से रोका, इटली दौरे की नहीं दी इजाजतकेंद्र सरकार ने ममता बनर्जी को 'पीस सम्मेलन' में जाने से रोका, इटली दौरे की नहीं दी इजाजत

उन्होंने कहा कि पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर इस कृत्य का एक वीडियो भी शूट किया और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देता रहता है। उन्होंने कहा कि पीड़िता मूल तौर पर नीमच की रहने वाली हैं तथा पहले नीमच में ही तैनात थीं, जबकि वर्तमान में वह इंदौर जिले पुलिस में काम कर रही हैं। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, घटना के अन्य आरोपियों में धीरेंद्र लोहार, विजय लोहार और मंदसौर का रहने वाला एक व्यक्ति है। तीनों फिलहाल फरार हैं।

English summary
woman police constable gang raped by three men in Madhya Pradesh's Neemuch
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X