पुराने मोबाइल को लेकर हुआ झगड़ा तो पत्नी ने उठाया ये खतरनाक कदम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। गुरूवार को एक महिला ने बड़े तालाब में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की पांच महीने पहले ही शादी हुई थी। उसने लव मैरिज की थी। फिलहाल आत्महत्या की पीछा मोबाइल को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे वीआईपी रोड पर एक महिला ने बड़े तालाब में छलांग लगा दी। पति की चीख सुनकर गोताखोर भी पानी में कूद गए। उन्होंने महिला को पानी से बाहर तो निकाल लिया, लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी।

suicide

मृत महिला की पहचान जया मेघानी के रूप में हुई है। जया की पांच महीने पहले गांधीनगर निवासी कपिल मेघानी से लव मैरिज हुई थी। कपिल मेघानी की कपड़े की दुकान है। जया के भाई का आरोप है कि शादी के बाद से ही कपिल और उसके परिजनों उसे घर नहीं आने दे रहे थे। इसके बाद दोपहर में जया ने गुजरात में बहन को फोन करके बताया था कि वह घर छोड़कर निकल गई है।

ये भी पढ़ें: 16 साल के लड़के के प्यार में मैडम हुई फेल, फांसी लगाकर दे दी जान

मृतिका के भाई के मुताबिक उसने जब इस घटना की जानकारी कपिल को दी तो वह गुस्से में बोला कि आज वह फैसला करके ही मानेगा। इसके बाद कपिल मे फोन काट दिया। जब कि कपिल का कहना है कि दोपहर में उसकी मां का फोन आया तो उन्होंने बताय कि जया गुस्से से घर से निकल गई है। जब मैंने फोन किया तो जया ने बताया कि वह भोपाल स्टेशन पर है। मैं वहां उसे लेने गया । मैंने वहां बैठकर उससे बात की उसका गुस्सा शांत हो गया। इसके बाद मैंने बाइक स्टार्ट कर उसे बैठने को कहा, कोई जवाब नहीं आई। पलटकर देखा तो जया पानी में छलांग लगा चुकी थी।

कपिल ने बताया कि एक दिन पहले जया ने अपनी बहन से बात की तो हंसी मजाक में उसकी बहन ने उसके पुराने मोबाइल पर कुछ कमेंट कर दिया था। जिसके बाद से वह नाराज चल रही थी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman jumped in lake at bhopal
Please Wait while comments are loading...