डॉक्‍टर पति ने उड़ाया दांतों का मजाक तो पत्‍नी ने कर ली आत्‍महत्‍या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक डॉक्टर पति को अपनी पत्नी से मजाक करना पड़ा मंहगा पड़ा। डॉक्टर की पत्नी ने जहर खा कर आत्महत्या कर लिया। दरअसल, इंदौर के रहने वाले डॉ, नलिन पाटनी ने अपनी पत्नी से एक फोटो को लेकर मजाक किया था। उन्होंने अपनी पत्नी से उनकी एक तस्वीर को व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट करने का मजाक किया था जिसे उनकी पत्नी सह नहीं पाई।

व्हाट्सएप ग्रुप में फोटो शेयर करना चाहता था डॉक्टर पति, पत्नी ने किया सुसाइड

मिली जानकारी के मुताबिक डॉ, नलिन पाटनी स्किन स्पेशलिस्ट हैं। उनकी पत्नी, सोना को काफी समय से दांतों की समस्या थी। चेकअप कराने पर डॉक्टरों ने सोना को बताया कि उनके आगे के दांच खराब हो गए हैं और उसे निकालने पड़ेंगे। घर आकर सोना ने जब यह बात अपने पति को बताई तो उन्होंने कहा कि जह तुम्हारे आगे के दांत निकल जाएंगे तो मैं उसकी फोटो खींचकर व्हाट्सग्रुप में डालूंगा और बताऊंगा कि मेरी पत्नी कितनी बूढ़ी है।

नलिन की पत्नी को उनका यह फोटो को लेकर मजाक करना पसंद नहीं आया और उन्होंने मना किया। लेकिन फिर जब उनके पति नहीं माने तो वो गुस्से में उठकर दूसरे कमरे में गई। नलिन ने बताया कि उनकी पत्नी थोड़ी देर बाद आई और उनसे कहा कि उसने जहर खा लिया है। यह सुनकर नलिन तुरत उसे लेकर अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उनकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- UP नगर निगम चुनाव: सिर्फ 1 सीट पर सिमट जाएगी सपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
wife suicide after husband mocks to share her photo in whatsapp group
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.