• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी की हत्या के बाद शव संदूक में रख दो दिन तक उस पर सोकर शराब पीता रहा पति

|

सागर। मध्य प्रदेश के सागर में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पत्नी की हत्या कर उसका शव संदूक में रखकर दो दिन तक उस पर सोता रहा। आरोपी ने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया। दो दिन बाद तक भी वह शराब पीता रहा और नशे में किसी के सामने वारदात का जिक्र कर दिया, जिससे पूरे घटनाक्रम का खुलासा।

11 साल पहले हुई थी शादी

11 साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार सागर में भोपाल रोड पर राघव गार्डन के पीछे रहने वाले शेरसिंह लड़िया की शादी 11 साल पहले राजीवनगर निवासी भारती से हुई थी। शेरसिंह शराब का आदि था। उसकी शराब की लत के कारण पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। इसी वजह से भारती का दस साल का बेटा अपने ननिहाल में रह रहा था। पति से तंग आकर पिछले दिनों भारती भी अपने मायके चली गई थी।

 गला दबाकर की पत्नी की हत्या

गला दबाकर की पत्नी की हत्या

शुक्रवार को वह भारती को मनाकर घर ले आया था। शनिवार रात को दोनों के बीच फिर झगड़ा हुआ, जिसमें उसने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को संदूक में रखकर उसे पलंग के नीचे खिसका दिया। दो दिन तक वह उसी पलंग पर सोता रहा। सोमवार को नशे में किसी व्यक्ति के सामने उसने पत्नी की हत्या का जिक्र कर दिया। उस व्यक्ति ने भारती के परिजनों को सूचना दी। इस तरह मामला पुलिस तक पहुंचा।

 पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया

पुलिस जब घर पहुंची, तो बदबू फैली हुई थी। इससे पहले जब मायके वाले घर पहुंचे तो आरोपी वह भारती के परिजनों व पुलिस को गुमराह करता रहा। फिर सख्ती बरतने पर सच उगल दिया। पुलिस ने संदूक से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

Shyam Sundar Bishnoi : किसान के बेटे की 12 बार लगी सरकारी नौकरी, बड़ा अफसर बनकर ही माना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife Murder By Husband in Sagar Mp
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X