India
  • search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP:उमा भारती ने सागर के पुराने और वरिष्‍ठ भाजपा नेता को क्‍यों कहा साज‍िशकर्ता, पढ़ि‍ए यह खबर

|
Google Oneindia News

सागर, 07 जुलाई। भाजपा की तेज तर्रार नेता व पूर्व मुख्‍यमंत्री उमा भारती का एक वीड‍ियो सागर की सोशल मीड‍िया में तैर रहा है। इसमें उमा भारती अपने समर्थक राजेश नामदेव को ज‍िताने की अपील कर रही हैं, वहीं ट‍िकट के मामले में भाजपा के एक बडे नेता को साज‍िश करने वाला तक कह रही हैं। हालांक‍ि उन्‍होंने यह बात इशारों-इशारों में कही, लेक‍िन उनका यह वीड‍ियो चर्चा का व‍िषय बना हुआ है।

उमा ने ट्रेन में बनाया वीड‍ियाे, समर्थक को वोट की अपील

उमा भारती द्वारा सागर में अपने समर्थक राजेश उर्फ र‍िंकू नामदेव को वोट और समर्थन की अपील करने का एक वीड‍ियो सागर में सुर्ख‍ियों में बना है। वीड‍ियो के बाद अंदर ही अंदर भाजपा में चर्चाओं और सुगबुगाहट का दौर भी चल रहा है। दरअसल इस वीड‍ियो में उमा भारती कहती नजर आ रही हैं कि उनके ल‍िए र‍िंकू हनुमान जैसा है। उसका ट‍िकट फाइनल हो गया था, लेक‍िन सागर के बडे भाजपा नेता ने उन्‍हीं की समाज के एक पदाध‍िकारी को ट‍िकट फाइनल होने का बोल द‍िया था। शहर में हवा फैलाई गई कि उमा भारती ने अपने समाज के व्‍यक्‍त‍ि को ट‍िकट द‍िलाने के ल‍िए गरीब का ट‍िकट कटबा द‍िया। बाद में र‍िंकू का ही ट‍िकट फाइनल हुआ। उमा भारती ने इस वीड‍ियो के माध्‍यम से अपने समर्थक को वोट और समर्थन की मांग की है।

उमा ने कहा- साज‍िश करने वालों से कहूंगी वे भी आर्शीवाद दें
वीड‍ियो में उमा भारती कहती नजर आ रही हैं कि सागर के एक बडे भाजपा नेता जो साज‍िशकर्ता हैं, उनसे भी कहूंगी कि वे र‍िंकू को अपना आर्शीवाद प्रदान करें भगवान उन्‍हें भी आगे बढने का मौका देगा। उमा के इस वीड‍ियो के बाद शहर में कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा में वो बडे नेता कौन हैं जो उमा भारती के समर्थक का ट‍िकट कटवाने और अपने समर्थक को ट‍िकट द‍िलाने के ल‍िए साज‍िशकर्ता बन गए।
हैदराबाद से लौटते हुए ट्रेन में बनाया वीड‍ियो
उमा भारती का जो वीडियो सामने आया है उसमें वे ट्रेन में सफर कर रही हैं। उमा ने खुद बताया कि वे हैदराबाद से लौट रही हैं। उन्‍होंने अपने समर्थक राजेश उर्फ र‍िंकू नामदेव को लेकर कहा कि वह बहुत गरीब है। वह राष्‍ट्रभक्‍त, गंगा और त‍िरंगे के ल‍िए ज‍ीवन अर्प‍ित किए है। उन्‍होंने वीड‍ियो में ट‍िकट फाइनल होने, ट‍िकट कटने, दूसरे को म‍िलने सह‍ित इसके पीछे साज‍िश करने वाले सागर के बडे नेता पर न‍िशाना लगाया है। उमा र‍िंकू के पक्ष में सभी से अपील करते भी नजर आ रही हैं।

कौन है र‍िंकू, ज‍िसे उमा इतना सपोर्ट कर रहीं

र‍िंंकू नामदेव आडवानी व उमा के साथ
उमा भारती वीड‍ियो में ज‍िस राजेश उर्फ र‍िंकू नामदेव की बात करते हुए उसे पार्षद बनाने के ल‍िए खुला समर्थन कर रही हैं, वह सागर के इतवारी टौरी न‍िवासी है। र‍िंकू के पर‍िवार में कपडे स‍िलने का काम होता है। र‍िंकू रामरोटी यात्रा के समय से उमा भारती के साथ है। र‍िंकू हमेशा उनके साथ कदम से कदम म‍िलाकर चलता रहा है। उन्‍होंने र‍िंकू को इतवारी वार्ड से न‍िगम पार्षद प्रत्‍याशी का ट‍िकट द‍िलाया था, ज‍िसके ल‍िए बुधवार को वोट‍िंग हो गई है।

Comments
English summary
A video of Uma Bharti appealing for votes and support to her supporter Rajesh alias Rinku Namdev in Sagar is making headlines in Sagar. After the video, there is a round of discussions and rumors going on inside the BJP. Actually, in this video, Uma Bharti is seen saying that Rinku is like Hanuman to her. His ticket was finalized, but the big BJP leader of Sagar had told an official of his society that the ticket would be final.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X