India
  • search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अफेयर की सजा: प्रेमी के घर मिली तो ग्रामीणों ने लात-घूंसों से पीटा, पति को ऊपर बिठा निकाला जुलूस

|
Google Oneindia News

देवास,4 जुलाई। मप्र के देवास जिले के आदिवासी बहुल उदयनगर के बोरपड़ाव गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। रविवार को जब महिला अपने प्रेमी के घर मिली तो गांव में पति को महिला के कंधे पर बैठाकर जुलूस निकाला गया।गांव में जमा भीड़ में से कुछ लोगों ने महिला के साथ मारपीट की।खुद पति ने भी जमकर पीटा।पिटाई के दौरान महिला जमीन पर भी गिरी,लेकिन मदद के बदले लोग हंसते रहे। इस दौरान कई लोग उसके सिर के बाल काटने की बात भी करते रहे। बाल खींचकर महिला को पीटने पर भी किस का दिल नहीं पसीजा,बल्कि गांव के लोग तमाशा देखते रहे। बोरपड़ाव गांव का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

चरित्र शंका के शक में महिला के साथ मारपीट

चरित्र शंका के शक में महिला के साथ मारपीट

ग्रामीणों ने बताया कि महिला 24 जून की रात को घर से चली गई थी।पति ने तलाश भी किया लेकिन वह नहीं मिली।उदयनगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। बाद में पता चला कि महिला गांव में ही उसके प्रेमी हरिसिंह के घर रह रही है। जब तलाशी ली तो महिला घर में ही मिली।इसके बाद क्या था पूरे समाज के सामने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया।

कानून व्यवस्था पर सवाल

कानून व्यवस्था पर सवाल

देवास जिले के उदयनगर थाना क्षेत्र के बोरपड़ाव गांव में आज भी अमानवीयता पाश्विकता के चलते आदिवासी समुदाय में एक महिला से बर्बरता और दानवीयता का नंगा नाच किया गया। महिला को अर्धनग्न कर भीड़ में पति सहित अन्य ने जमकर पीटा।आज देश में जहां आदिवासी समुदाय की महिला को राष्ट्र के सर्वोच्च राष्ट्रपति पद पर आसीन कर सम्मानित की जाने की कवायद चल रही है वहीं मध्यप्रदेश में महिला सशक्तिकरण के साथ महिलाओं को आगे बढ़ाने एवं उनकी सुरक्षा की बाते तो की जाती है लेकिन देवास जिले के आदिवासी बहुल इलाके में एक आदिवासी महिला के साथ आज भी अमानवीय पाश्विक्ता का ये प्रदर्शन सवालिया निशान खड़े कर रहा है।

एसपी ने कही कार्रवाई की बात

एसपी ने कही कार्रवाई की बात

वीडियो में महिला के साथ जमकर मारपीट की गई उसे व उसके प्रेमी हरिसिंह को जुते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में जुलूस निकाला।
महिला और उसके प्रेमी को जूते की माला भी पहनाई गई इस दौरान पुलिसकर्मी तमाशबीन बना रहा।एडिशनल एसपी ग्रामीण के मुताबिक उदयनगर पुलिस ने पति मांगीलाल सहित 11 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर अब तक 09 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। और जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

तमाशा देखती रही भीड़, लोग बनाते रहे वीडियो

तमाशा देखती रही भीड़, लोग बनाते रहे वीडियो

जब आदिवासी महिला की पिटाई की जा रही थी। उस समय गांव के लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर महिला की पिटाई का वीडियो बना रहे थे। जिसमें महिला से लेकर बच्चे व बुजुर्ग शामिल थे। महिलाओं में भी पीड़ित महिला को बचाने का प्रयास नहीं किया। मारपीट के दौरान महिला दो बार जमीन पर गिर गई। लोग हंसते रहे और घटना का वीडियो भी बनाते रहे।

ये भी पढ़ें : पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर भड़के भाजपा प्रवक्ता, नाथ को बताया विनाशकारी नेताये भी पढ़ें : पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर भड़के भाजपा प्रवक्ता, नाथ को बताया विनाशकारी नेता

Comments
English summary
Tribal women procession taken out in Dewas see viral video here
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X