• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : टॉवर पर चढ़े 3 युवकों ने प्रशासन को दी 10 बाद सुसाइड की चेतावनी

|

Bhilwara News, भीलवाड़ा। राजस्थान में अतिक्रमण हटाने के मामले में तीन युवक टॉवर पर चढ़ गए और प्रशासन को दस दिन का समय मांगा है। मांग पूरी नहीं करने की स्थिति में आत्महत्या किए जाने की चेतावनी दी गई है। मामला भीलवाड़ा जिले के बोराणा का है।

three youth of rajasthan climbed on mobile tower

जानकारी के अनुसार बोराणा में गांव की एक जमीन पर 35 वर्ष पूर्व प्लाट काटकर बेचे गए थे। वर्तमान में उन पर लोगों ने मकान व दुकानों का निर्माण कर रखा है। जोधपुर न्यायालय में चल रहे विवाद पर उच्चतम न्यायालय ने गांव की सुरक्षित जमीन से अतिक्रमण हटाने का फैसला दिया। उच्चतम न्यायालय के निर्देशानुसार बुधवार को मौके पर प्रशासन पहुंचा व अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू करने लगा।

इस से पूर्व ही युवक जमुना लाल पुत्र सत्यनारायण शर्मा, प्रकाश पुत्र गोपाल लाल सेन, कमलेश पुत्र राम प्रसाद उपाध्याय आनन-फानन में बोराणा गांव में स्थित टावर पर चढ़ गए। टावर पर चढ़ने के बाद युवकों ने एक वीडियो जारी कर प्रशासन से 10 दिन का समय मांगा। यदि प्रशासन द्वारा 10 दिन का समय नहीं दिया गया तो युवकों ने आत्महत्या की चेतावनी दे डाली। समाचार लिखे जाने तक मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात, समूचा रायपुर का प्रशासन व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर खड़े हुए हैं। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई रुकी हुई है। तीनों युवक 2 घंटे से टावर पर चढ़े हुए हैं। वार्ता का दौर चल रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three youth of rajasthan climbed on mobile tower in Bhilwara
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X