India
  • search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

गुना के जिला अस्पताल में हुआ धमाका, मच गई भगदड़

|
Google Oneindia News

गुना, 28 जून। गुना के जिला अस्पताल के पोस्ट मेटरनिटी वार्ड में अचानक हुए धमाके की वजह से वहां भगदड़ मच गई। धमाके से भयभीत प्रसूताएं अपने अपने बच्चों को लेकर अस्पताल से बाहर भाग खड़ी हुई। धमाके की दहशत की वजह से प्रसूताएं अपने नवजात बच्चों के साथ अस्पताल के बाहर सड़क पर कई घंटों तक बैठी रहीं।

गुना अस्पताल
एसी की लाइन में हो गया जबरदस्त धमाका
गुना जिला अस्पताल में एसी की लाइन में अचानक जोरदार धमाका हो गया। यह धमाका पोस्ट मेटरनिटी वार्ड में हुआ। धमाके के बाद पोस्ट मेटरनिटी वार्ड में धुआं भर गया और चिंगारियां निकलने लगी। इस वजह से वहां भर्ती प्रसूताएं घबरा गई।
अपने बच्चों को लेकर अस्पताल के बाहर भाग खड़ी हुई प्रसूताएं
पोस्ट मेटरनिटी वार्ड में जिस वक्त धमाका हुआ, उस वक्त वार्ड में 15 प्रसूताएं भर्ती थी। धमाका होने के बाद धुआं भरने और चिंगारी निकलने की वजह से प्रसूताएं घबरा गई और अपने बच्चों को लेकर जिला अस्पताल के बाहर भाग खड़ी हुईं। इस दौरान एक प्रसूता का बच्चा बेड से नीचे गिर गया जबकि दूसरी प्रसूता का बच्चा चिंगारी की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया।
धमाके के डर से कई घंटे तक सड़क पर बैठी रहीं प्रसूताएं
पोस्ट मेटरनिटी वार्ड में हुए धमाके से प्रसूताएं इतनी डर गई कि उनकी दोबारा अस्पताल के अंदर दाखिल होने की हिम्मत ही नहीं हुई। दहशत की वजह से प्रसूताएं अपने बच्चों को लेकर जिला अस्पताल के बाहर सड़क पर ही कई घंटों तक बैठी रहीं। डॉक्टरों के कई बार समझाने के बावजूद भी प्रसूताएं अस्पताल के अंदर नहीं गई।
संयुक्त कलेक्टर ने पहुंचकर प्रसूताओं को समझाया
इस बात की जानकारी जब संयुक्त कलेक्टर सोनम जैन को मिली तो वे मौके पर पहुंच गई। इसके बाद उन्होंने सभी प्रसूताओं को समझाइश दी और कहा कि अब घबराने की जरूरत नहीं है। इसके बाद सभी प्रसूताएं वापस अस्पताल के अंदर अपने बच्चों के साथ चली गईं।

Comments
English summary
there was a stampede due to the explosion in the district hospital of guna
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X