• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लड़की ने एसपी को सुनाई आपबीती-4 साल प​हले किडनैपर ने किया रेप, एक बच्ची की मां बनाया

|

श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर में अपहरण और रेप का एक अजीब मामला सामने आया है। अजीब इसलिए कि पीड़िता ने घटना के चार साल बाद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इस​ दौरान वह एक बच्ची की मां भी बन गई।

Shyopur girl demands for FIR after four year of kidnap and rape

मध्य प्रदेश के श्योपुर एसपी नगेन्द्र सिंह के पास परिजनों के साथ पहुंची पीड़िता ने आपबीती बयां कि जब वह 14 साल की थी। तब उसे आरोपी महेन्द्र बंजारा निवासी नयागांव पोहरी जिला शिवपुरी रात को गांव से अगवा कर जयपुर ले गया। जहां उसके साथ आरोपी ने बलात्कार किया। इसके बाद जयपुर से गुड़गांव ले जाकर भी उसका देह शोषण करता रहा।

flashback 2019 : मध्य प्रदेश BJP के कई नेताओं की हुई हत्या, हनी ट्रैप में फंसे नेता-अफसर बनवा बैठे गंदे वीडियो

आरोपी के परिजनों ने उसका साथ दिया और मुझे टपरे के अंदर से बाहर नहीं निकले दिया। जब भी मै उससे घर जाने की बात कहती, तो आरोपी मुझे जान से मारने की धमकी दे देते। ऐसे में वह चाहकर भी उनके चंगुल से छूटकर नहीं आ सकी और बलात्कार किए जाने के चलते वह न सिर्फ गर्भवती हो गई, बल्कि एक बच्ची की मां भी बन गई। उसकी बच्ची अब दो साल की हो गई।

चार साल बाद आरोपी और उसके परिवार के लोग मुझे साथ लेकर अपने गांव लौटे। जहां से मौका देखकर मै भागकर अपने पिता घर के बंधाली पहुंच गई। 18 साल की बालिग हो चुकी पीड़िता ने एसपी को आरोपी महेन्द्र बंजारा सहित उसके परिवार के लोगों के नाम बताते हुए उनके खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज करने की मांग की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shyopur girl demands for FIR after four year of kidnap and rape
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X