• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Covid-19: मध्य प्रदेश के इन 7 जिलों में पाबंदियां 15 अप्रैल तक बढ़ाई, महाराष्ट्र के लिए बस पर भी फिलहाल रोक

|

भोपाल: देश के 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। मध्य प्रदेश भी कोरोना वायरस के प्रकोप से अछूता नहीं है। पिछले 24 घंटों में प्रदेश भर से 2332 नए कोविड-19 के केस दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा 9 लोगों की इस घातक बीमारी से मौत भी हो गई है। कोरोना मामलों में इजाफे के चलते मध्य प्रदेश सरकार लगातार सख्त कदम उठा रही है। ऐसे में अब सरकार ने कोरोना को लेकर लगाई गई 7 जिलों में पाबंदियों को 15 अप्रैल तक जारी रखने का फैसला किया है।

Madhya Pradesh corona
    Coronavirus India Update: कोरोना पर Control के लिए सरकार ने तैयार की नई Strategy | वनइंडिया हिंदी

    शिवराज सरकार ने भोपाल, इंदौर, जबलपुर, बैतूल, छिंदवाड़ा, खरगोन, रतलाम की सभी स्कूल और कॉलेज 15 अप्रैल तक बंद रखने का फैसला किया है। वहीं महाराष्ट्र के लिए बस सेवाओं को भी 15 अप्रैल तक निलंबित रखा गया है। बता दें कि महाराष्ट्र में भी कोरोना बेकाबू हो रहा है, जिसके चलते मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने महाराष्ट्र के लिए चलने वाली बसों को बैन कर दिया था। वहीं अब इस प्रतिबंध को 15 अप्रैल कर लागू कर दिया है यानी अब एमपी से महाराष्ट्र जाने वाली बसें 15 अप्रैल तक नहीं चलेगी।

    ग्वालियर के महेश शर्मा हैं CM शिवराज सिंह चौहान के हमशक्ल, पैदल घूमते देख लोग हो रहे कन्फ्यूजग्वालियर के महेश शर्मा हैं CM शिवराज सिंह चौहान के हमशक्ल, पैदल घूमते देख लोग हो रहे कन्फ्यूज

    वहीं इससे पहले इन सात जिलों (भोपाल, इंदौर, जबलपुर, बैतूल, छिंदवाड़ा, खरगोन, रतलाम) में अगले आदेश तक स्विमिंग पूल, क्लब और सिनेमाघर को बंद रखने का फैसला किया गया था। साथ ही इन जिलों के रेस्टोरेंट्स में अंदर बैठकर खाना खाने पर भी मनाही थी, लेकिन फूड पैकिंग और होम डिलीवरी के लिए रेस्टोरेंट खुले रहने के आदेश दिए थे।

    English summary
    schools and colleges closed till April 15 and Bus services to Maharashtra also suspended in MP
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X