• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शर्मनाक! मदद के बजाए रेप पीड़िता को आरोपी के साथ रस्सी से बांध निकाला जुलूस, लगाए भारत माता जय के नारे

|

भोपाल। मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य इलाके अलीराजपुर में शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। रिश्तेदारों और गांववालों ने रेप पीड़िता की मदद करने के बजाए उस आरोपी के साथ रस्सी से बांधा और गांवभर में उसका जुलूस निकाला। इस अजीबो-गरीबर मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

    MP: नाबालिग के साथ दुष्कर्म, परिजनों ने पीड़िता का आरोपी के साथ निकाला जुलूस | वनइंडिया हिंदी

    Physical abuse Survivor Tied, Paraded with Accused in Madhya Pradesh Village Amid Bharat Mata Ki Jai Slogans
    मामला मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले के जोबट थाना क्षेत्र का है। शनिवार को हुई इस घटना के बाद मामले का वीडियो सामने आ गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता की शिकायत पर रेप के आरोपी और पीड़िता के रिश्तेदार समत अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। खबरों के मुताबिक पीड़ित लड़की आरोपी युवक को पहले से ही जानती थी। लड़की ने जब अपने सात हुई दुष्कर्म की जानकारी घरवालों को दी तो उसकी मदद करने के बजाए उसके रिश्तेदारों ने आरोपी युवक के साथ उसे रस्सी से बांधा और गांवभर में घुमाने लगे। इस दौरान वो लड़की को मारते भी दिखे। मारने वाले वीडियो में भारत माता की जय के नारे भी लगा रहे हैं।

    इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। इलाके के एसपी विजय भागवानी, एसपी बिट्‌टू सहगल और चौकी प्रभारी घटनास्थल पर पहुंच गए। पीड़िता की शिकायत पर दो मामले दर्ज किए गए हैं। एक मामला आरोपी लड़के के खिलाफ दर्ज किया गया है तो वहीं दूसरे मामला पीड़िता ने अपने रिश्तेदारों के खिलाफ दरज कराया है, जिनपर उसे मारने-पीटने का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

    सीएम शिवराज का ऐलान- अप्रैल में होने वाले सभी एग्‍जाम अब मई में शुरू होंगेसीएम शिवराज का ऐलान- अप्रैल में होने वाले सभी एग्‍जाम अब मई में शुरू होंगे

    English summary
    Physical abuse Survivor Tied, Paraded with Accused in Madhya Pradesh Village Amid 'Bharat Mata Ki Jai' Slogans.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X