• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शर्मनाकः काल सर्प दोष की पूजा कराने के बहाने कथावाचक ने तीन नाबालिग बहनों से किया दुष्कर्म

|

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में पूजा कराने के बहाने तीन नाबालिग बहनों से दुष्कर्म करने के आरोपी बाबा नारायण स्वरूप त्रिपाठी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि मैहर क्षेत्र के नादन गांव थाना देहात क्षेत्र के रहने वाले कथावाचक ने बीत 9 दिसंबर को काल सर्प दोष का पूजन कराने के बहाने तीनों नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म किया था।

पूजा कराने के बहाने तीनों बहनों से किया दुष्कर्म

पूजा कराने के बहाने तीनों बहनों से किया दुष्कर्म

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और एक दिन की पुलिस रिमांड मांगी, जिस पर कोर्ट ने एक दिन की रिमांड दे दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपित कथा वाचक ने 9 दिसबंर को काल सर्प दोष का पूजन कराने के बहाने तीन नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद जब पिता घर पर आए तो एक बच्ची ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

पहले पिता डर की वजह से चुप रहा फिर की शिकायत

पहले पिता डर की वजह से चुप रहा फिर की शिकायत

बताया जा रहा है कि सबसे पहले छोटी बेटी ने रोते हुए अपना हाल बताया। इसके बाद दोनों बड़ी बहनों ने भी बताया कि कथा वाचक ने उनके साथ गलत काम किया है। लेकिन पिता समाज के डर से चुप्पी साधे रहे। हालांकि मंगलवार को पिता हिम्मत जुटाकर तीनों बेटियों को लेकर थाने पहुंच गया। जहां पर एसआई रजनी पटेल ने तीनों बहनों के बयान दर्ज कराए।

पुलिस ने आरोपी कथावाचक को गिरफ्तार किया

पुलिस ने आरोपी कथावाचक को गिरफ्तार किया

पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आनन-फानन में कथावाचक की खोजबीन शुरू की और शाम तक उसे गिरफ्तार कर लिया। एसडीओपी मैहर हेमंत शर्मा ने बताया कि आरोपित कथा वाचक को कोर्ट से एक दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पीड़ितों के भी बयान लिए गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mp satna baba arressted in case of raped with three minor sister
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X