• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राहुल के लेकर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बेतुका बयान, बोले-बीजेपी नेता प्रचार में लगे हैं , पप्पू मछली पकड़ रहा है

|

दतिया। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा अक्सर अपने बेतुके बयानों के काऱण सुर्खियों में रहते हैं। नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर से राहुल गांधी को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है। नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, आप अंतर देखो मोदी जी तमिलनाडु में प्रचार कर रहे हैं, अमित शाह जी पश्चिम बंगाल में हैं, लेकिन पप्पू मछली पकड़ रहा है, फिर कहेंगे ईवीएम खराब है।

MP Home Minister Narottam Mishra on rahul gandhi BJP leaders are campaigning Pappu is catching fish

दतिया में एक कार्यक्रम के दौरान मीडियाकर्मियों ने नरोत्तम मिश्रा से 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, बीजेपी के सभी बड़े नेता चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। मोदी जी तमिलनाडु में प्रचार कर रहे हैं, अमित शाह जी पश्चिम बंगाल में हैं, नड्डा जी असम में हैं, राजनाथ जी केरल में हैं लेकिन पप्पू मछली पकड़ रहा है। उन्होंने साथ में यह भी जोड़ा कि फिर जब चुनाव में हार मिलेगी तो कांग्रेस के नेता ईवीएम को दोष देने लगेंगे।

नरोत्तम मिश्रा ने ये बयान राहुल गांधी के हालिया केरल दौरे को लेकर दिया है। दरअसल दो दिन पहले कोल्लम में मछुआरों के जीवन का अनुभव लेने और उनकी समस्याओं को समझने के लिए राहुल गांधी मछुआरों के साथ समुद्र में गए थे। जब मछली पकड़ने के लिए जाल फेंका गया तो राहुल गांधी भी उत्सुकता दिखाते हुए बाकी मछुआरों के साथ पानी में कूद गए। राहुल गांधी 10 मिनट तक तैरते रहे।

इससे पहले शुक्रवार को नरोत्तम मिश्राने कहा था कि ओटीटी प्लेटफार्म पर वेब सीरीज के माध्यम से सिर्फ हिंदू धर्म को निशाना बनाया जा रहा है। इंटरनेट मीडिया पर इन माध्यमों से सिर्फ हिंदू धर्म के खिलाफ बोला जा रहा है। अन्य धर्मों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की जाती तो ये कबसे बंद हो जाते। गृह मंत्री ने वेब सीरीज 'अ सूटेबल ब्वाय' का उदाहरण देते हुए कहा कि शूटिंग के दौरान लोग जूते-चप्पल पहनकर हमारे मंदिरों में आ-जा रहे थे। ऐसा वे किसी और धार्मिक स्थल को लेकर नहीं करते हैं। हम इस प्रकार के लोगों को मध्य प्रदेश में शूटिंग करने की अनुमति नहीं देंगे।

कांग्रेस हाईकमान ने G-23 नेताओं को दी सलाह, कहा- चुनावी राज्यों में पार्टी को करें मजबूत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MP Home Minister Narottam Mishra on rahul gandhi BJP leaders are campaigning Pappu' is catching fish
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X