• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्वालियर: कोरोना मरीजों के लिए रेमेडिसविर लेकर लौटे विमान की क्रैश लैंडिंग, पायलट समेत 3 घायल

|
Google Oneindia News

भोपाल, मई 7: कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से अस्पतालों में ऑक्सीजन के साथ दवाइयों की भी कमी पड़ गई है। जिस वजह से राज्य सरकारें युद्धस्तर पर उसके लिए इंतजाम कर रहीं। इसी क्रम में मध्य प्रदेश सरकार ने रेमेडिसविर इंजेक्शन लाने के लिए एक प्लेन को भेजा था, जो वापस आते वक्त ग्वालियर एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार हो गया। इस घटना में तीन लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। जिसमें दो पायलट भी शामिल हैं।

कोरोना

जानकारी के मुताबिक राज्य में रेमेडिसविर की किल्लत को दूर करने के लिए एमपी के सरकारी प्लेन को काम पर लगाया गया था। गुरुवार रात 8.50 के करीब विमान ग्वालियर के महाराजपुर हवाईअड्डे पर दवाइयों का स्टॉक लेकर पहुंचा। तभी अचानक तकनीकी खराबी आने की वजह से प्लेन की क्रैश लैंडिंग करवानी पड़ी। ग्वालियर जिले के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के मुताबिक रनवे पर उतरते वक्त विमान थोड़ा सा फिसल गया, जिस वजह से ये हादसा हुआ। इस घटना में तीन लोगों को चोटें आई हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

केरल में हेलिकॉप्टर हुआ क्रैश, बाल-बाल बचे लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसूफ और उनकी पत्नीकेरल में हेलिकॉप्टर हुआ क्रैश, बाल-बाल बचे लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसूफ और उनकी पत्नी

मुंबई में भी इमरजेंसी लैंडिंग
हवाई सेवाओं के लिए गुरुवार का दिन काफी मुश्किल भरा रहा। ग्वालियर की घटना से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक नागपुर से एक नॉन शेड्यूल फ्लाइट हैदराबाद की ओर जा रही थी, लेकिन उड़ान भरते ही उसका एक पहिया निकल गया। जिसके बाद फ्लाइट को मुंबई डाइवर्ट कर एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी घोषित कर दी गई। बाद में पायलट ने वहां पर क्रैश लैंडिंग करवाई। घटना से पहले अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस समेत सारे इंतजाम कर लिए थे। जिस वजह से 5 लोगों की जान बच गई।

English summary
MP govt plane stock of Remdesivir crash landing Gwalior airport
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X