• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MP उपचुनाव: सिंधिया की सभा में किसान की मौत, भाषण नहीं रुकने पर कांग्रेस हुई हमलावर

|

नई दिल्ली: बिहार चुनाव के साथ ही मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को चुनाव होने हैं। ये चुनाव बीजेपी-कांग्रेस के लिए काफी अहम हैं, क्योंकि इसी से शिवराज सरकार का भविष्य तय होगा। इस बीच रविवार को खंडवा जिले के मंधाता विधानसभा में बीजेपी की जनसभा के दौरान एक किसान की मौत हो गई, जहां पर खुद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद थे। अब किसान की मौत पर प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है।

mp bypolls

बीजेपी के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को मंधाता विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे। इस दौरान वहां पर एक जनसभा भी आयोजित की गई थी। जनसभा में सिंधिया के आने से पहले एक 80 वर्षीय किसान की मौत हो गई। किसान की जब मौत हुई, तो बीजेपी विधायक राम दांगोरे मंच से भाषण दे रहे थे। किसान की मौत के बाद बीजेपी नेताओं ने भाषण नहीं रोका, हालांकि जब तक सिंधिया मंच पर आए तब तक किसान के शव को हटा लिया गया था। किसान की मौत की खबर मिलते ही सिंधिया ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी।

MP उपचुनाव: कौन बनेगा मेहगांव का महाराज ? यहां सिंधिया नहीं ये समीकरण होंगे किंगमेकर

मामला यहीं शांत नहीं हुआ। किसान की मौत को कांग्रेस ने राजनीतिक मुद्दा बना लिया। इसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस ने किसान के शव और वहां पर चल रहे स्थानीय नेता के भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही लिखा कि आज बीजेपी के कार्यक्रम में एक किसान की मौत हो गई लेकिन बीजेपी के बेशर्म नेताओं ने कार्यक्रम नहीं रोका। किसान की लाश पड़ी रही और बेशर्म भाजपाई ताली बचाते रहे। शिवराज जी, जनता से न सही, भगवान से तो डरो..!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mp bypolls: farmer lost his life in jyotiraditya scindia rally
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X