India
  • search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कोरोना पॉजिटिव, सभी चुनावी दौरे रद्द

|
Google Oneindia News

भोपाल, 29 जून। मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद विष्णु दत्त शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा कि कोविड के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूं। अनुरोध है कि जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपनी जांच अवश्य करा लें एवं सावधानी बरतें।

vd sharma

वीडी शर्मा के सभी चुनावी दौरे स्थगित
कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने सभी चुनावी दौरे स्थगित कर दिए हैं। आपको बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए हैं। इससे पहले वह 2020 यानि कि पहली लहर में भी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

बीते 24 घंटों में प्रदेश में मिले इतने संक्रमित
मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या एक बार फिर बढ़ने लगी है। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में कुल 69 लोगों की रिपोर्ट् कोरोना पॉजिटिव आई है।

वहीं, मंगलवार को कुल 5061 टेस्ट किए गए थे। इनमें कुल 4992 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि 28 सैंपल रिजेक्ट हुए हैं। प्रदेश में इस वक्त कुल रिपोर्ट प्राप्त में पॉजिटिव प्रकरणों का प्रतिशत 1.3 प्रतिश है।

मंगलवार को सबसे ज्यादा इंदौर में मिले संक्रमित
स्वास्थ्य विभाग की हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक मंगलवार को सबसे ज्यादा 45 संक्रमित इंदौर से मिले। वहीं, रतलाम मे 2, जबलपुर में 2, ग्वालियर में 2, धार में 2, भोपाल में 5, बालाघाट में 1, डिंडोरी में 2, खंडवा में 1, रायसेन में 5 संक्रमित मिले हैं।

Comments
English summary
MP BJP President vd sharma corona report possitve
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X