VIDEO: शिवराज सरकार की कटती नाक! अगर नहीं पकड़े जाते ये 'चीरहरण' के दुःशासन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ में इंसानियत को शर्मसारह करने वाले दो दरिंदे गिरफ्तार कर लिए गए है। आधी रात महिला का चीरहरन करने वाले दोनों आरोपी बल्लू लोधी और घनश्याम लोधी अब पुलिस की पकड़ में हैं। शराब के नशे में महिला को अर्धनग्न करने वाले इन हैवानों को शायद ये नहीं पता था कि इन्हें अपने कुकर्मों की सजा भी भुगतनी पड़ेगी।

शिवराज सरकार की कटती नाक! अगर नहीं पकड़े जाते ये 'चीरहरण' के दुशासन

बता दें कि महिला अत्याचार के एक मामले ने देश को हिलाकर रख दिया था। टीकमगढ़ की सड़कों पर रात के अंधेरे में एक अकेली महिला पर दबंगई का ऐसा कहर टूटा कि ये बताते हुए भी मानवता शर्मसार हो गई थी। शराब के नशे में आरोपी दरिंदों ने न सिर्फ महिला को मारा-पीटा बल्कि उसकी इज्जत- आबरू को हवा में उछालते रहे, महिला के तन पर कपड़े तक बाकी नहीं छोड़ा गया था।

दबंगों का महिला संग ये चीरहरण बड़ागांव थाना क्षेत्र में देर रात चलता रहा और महिला चिल्लाती रही थी। मानवता को झकझोर देने वाली ये घटना शुरू हुई थी टीकमगढ़ के राशनखेरा गांव से जहां बच्चों का मामुली विवाद इस चीरहरण की वजह बन गया था। दिन में कुछ बच्चों की आपसी लड़ाई जब घर पहुंची तो महिला का कुछ लोगों के संग विवाद बढ़ गया था। मामले में कहासुनी के दौरान उसे धमकी दी गई थी कि अब उसे छोड़ा नहीं जाएगा लेकिन क्या पता था कि वो उसे कहीं का नहीं छोड़ने वाले! शिवराज सरकार में पुलिस शायद चैन की नींद ले रही थी जो घटना के बाद महिला दर-दर भटकती रही और अपने तन को छिपाने की खातिर राहगीरों से मदद मांगती रही। सन्नटा पसरी सड़कों पर किसी तरह उसने अपने तन को ढका और थाने पहुंची। लेकिन थाना तो पहले ही झपकियां ले रहा था, कार्रवाई क्या करता। घंटों बाद महिला की सुनी गई और अब प्रशासनिक दबाव के बाद घटना को अंजाम देने वाले दुशासन जेल जाएंगे।

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Miscreants arrest for women molestation in MP
Please Wait while comments are loading...