रेप कर मौलाना बोला- इलाज हो गया है अब मां बन जाओगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इंदौर। तंत्र मंत्र के नाम पर महिलाओं का रेप करने वाले मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का है। पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस रेपिस्ट मौलाना को हिरासत में लिया। खुद को तंत्र-मंत्र का जानकार बताने वाले इस मौलाना ने महिला से दावा किया था कि उसके इलाज के बाद वह गर्भवती हो जाएगी। दवा के नाम पर मौलाना ने उसके साथ रेप किया। रेप करके मौलाना ने बताया कि उसका इलाज हो गया है, अब वो मां बन जाएगी।

maulana

खजराना पुलिस ने शमी उर्फ शफीकउल्ला मौलाना निवासी एडवोकेट कॉलोनी को चंदन नगर से गिरफ्तार किया है। पीड़िता का आरोप है कि शादी के कई वर्ष गुजरने के बाद भी उसे संतान नहीं हो रही थी। इस कारण वह काफी परेशान है। घर और मोहल्ले के लोग ताना मारकर अपमानित करते हैं। इसी दौरान उसकी मुलाकात मौलाना शफीकउल्लाह से हुई। आपको बता दें कि महिला पहले शफी के घर में ही किराए से रहती थी।

जब महिला मौलाना से मिली तो मौलाना ने उसे दवाई देने का आश्वासन दिया। इसके बाद एक दिन मौलाना पीड़ित के घर में आ गया। उस समय पीड़िता अकेली थी। मौलाना ने पहले महिला का रेप किया फिर बोला कि अब वह मां बन जाएगी। इससे महिला बुरी तरह डर गई और उसने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि पति ने उसे बचा लिया। पुलिस ने मौलाना के खिलाफ रेप सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

51 नामचीन हस्तियों ने पीएम मोदी को लिखा खुला पत्र, रोहिंग्या शरणार्थियों को वापस न भेजें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maulana raped married woman in indore
Please Wait while comments are loading...