• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MP: छतरपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, कुएं में गाड़ी गिरने से हुई 6 लोगों की मौत

|
Google Oneindia News

छतरपुर। खबर मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से है, जहां मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कार बैक करते समय कुएं में जा गिरी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कुएं से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया दें कि कार सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से मध्यप्रदेश के छतरपुर में बरात में शामिल होने गए थे।

Many people died in a road accident in Chhatarpur in Madhya Pradesh

हादसा छतरपुर जिले के महाराजपुर पुलिस स्टेश के दीवान जी के पुरवा का है। जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के चरखारी थाना क्षेत्र ते स्वासा गांव से मनोज अहिरवार की बरात मध्य प्रदेश के महाराजपुर थाने के दीवान जी के पुरवा गांव में गई थी। गांव के ही छत्रपाल सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह अपनी कार लेकर बरात में गया था। इसमें लगभग नौ बराती सवार थे। रात को बैक करते समय गाड़ी पास में ही स्थित खुले कुएं में गिर गई। इसमें चालक समेत छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन बरातियों को कुएं से पुलिस ने निकाल लिया।

मृतकों में घनश्याम अहिरवार (50), राम रतन अहिरवार (35), कुलदीप (22), राजू कुशवाहा (30), छत्रपाल सिह (35) और रामाधीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तेजराम (28), चेतराम (20), लक्ष्मण (17) घायल हो गए। इन्हें पुलिस ने सकुशल निकाल लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें:- प्रेमी को वशीभूत करने के लिए नरमुंडों को घर में रखकर महिला करती थी तंत्र साधना, विफल होने पर किया कुछ ऐसाये भी पढ़ें:- प्रेमी को वशीभूत करने के लिए नरमुंडों को घर में रखकर महिला करती थी तंत्र साधना, विफल होने पर किया कुछ ऐसा

English summary
Many people died in a road accident in Chhatarpur in Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X